टी20 वर्ल्डकप में Team India होगा पाकिस्तान के टारगेट पर

Team India

टी20 वर्ल्डकप में Team India होगा पाकिस्तान के टारगेट पर

टी-20 वर्ल्ड कप की तारीखों का ऐलान होने के साथ-साथ टीम इंडिया (Team India) ने अपनी पूरी तैयारी शुरू कर दी है. वही देखा जाए तो एशिया कप में टीम इंडिया फाइनल मुकाबले से पहले ही बाहर हो गई थी. वैसे में एक बार फिर यह माना जा रहा है कि टीम इंडिया की सबसे बड़ी प्रतिद्वंदी माने जाने वाली पाकिस्तान की टीम एक बार फिर भारत को हराने का सपना देख रही हैं लेकिन इस बार उनकी दाल नहीं गलेगी क्योंकि भारत ने ऐसी रणनीति बनाई है जिसके आगे पाकिस्तान की एक नहीं चलेगी.

Team India को हराने का सपना देख रहा पाकिस्तान

दरअसल पाकिस्तान की टीम ने बीते दिनों एशिया कप का फाइनल खेला था जहां उसे श्रीलंका के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. इससे पहले ग्रुप स्टेज में भारत और पाकिस्तान की टीम 2 बार आमने सामने हुई थी जहां पहले भारत ने पाकिस्तान को हराया. इसके बाद के मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को हराया जिसके बाद से ही लगातार पाकिस्तान का हौसला बुलंदियों पर है और वह एक बार फिर से टी-20 वर्ल्ड कप में होने वाले मुकाबले के लिए टीम इंडिया (Team India) को हराने का सपना देख रहा है.

यह भी पढ़ें- Sanju Samson को वर्ल्डकप से बाहर कर, अब BCCI क्यों लगा रही मरहम?

इस बार नहीं गलेगी दाल

देखा जाए तो एशिया कप में टीम इंडिया (Team India) के खराब प्रदर्शन के पीछे कई वजह थी जो अब पूर्ण रुप से स्पष्ट हो गई है और टीम इंडिया ने इस पर काम भी किया है. यही वजह है कि इस बार टी-20 वर्ल्ड कप में मजबूती के साथ ये टीम विपक्षी टीमों के खिलाफ खेलते नजर आएंगी जहां जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल जैसे खिलाड़ी टीम से जुड़ चुके हैं. वहीं दूसरी ओर विराट कोहली के शानदार फॉर्म ने टीम इंडिया (Team India) के लिए सारे सवाल पर विराम लगा दिया है.

यह भी पढ़ें- Australia के ये 5 खिलाड़ी बिगाड़ सकते हैं भारत का खेल, रहना होगा अलर्ट

भारत को हराकर सातवें आसमान पर है पाकिस्तान

दरअसल एशिया कप में भारत को हराने के बाद पाकिस्तान के मुख्य चयनकर्ता मोहम्मद वसीम द्वारा अजीबोगरीब बयान सामने आया है जहां उन्होंने यह दावा किया है कि ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान एक बार फिर से भारत को हराएगा. उन्होंने कहा कि हम अच्छा कर रहे हैं. हमने भारत को एशिया कप में जिस तरह से हराया है उससे विश्वास आया है.

यह भी पढ़ें- Babar Azam की छीन सकती है कप्तानी, लग सकता है ग्रहण