IND vs AUS: टीम इंडिया ने जीता टॉस, बुमराह के साथ पहले करेंगे गेंदबाजी

IND vs AUS

IND vs AUS: टीम इंडिया ने जीता टॉस, बुमराह के साथ पहले करेंगे गेंदबाजी

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच दूसरे टी-20 मुकाबले में टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया है. वहीं दूसरी ओर सबसे पहले इस खेल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी बल्लेबाजी करने उतरेंगे. जहां ये 8-8 ओवर का खेल होगा और 2 ओवर का पावर प्ले मुकाबला खेला जाएगा. दरअसल गीली पिच के कारण इस तरह का फैसला लिया गया है.

बराबरी करना चाहेगी टीम इंडिया

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच पहले टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया को 208 रन के बड़े स्कोर के बाद भी ऑस्ट्रेलिया के हाथों 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. देखा जाए तो यह मुकाबला भारत के लिए करो या मरो जैसा है क्योंकि अगर आज भारत किसी भी गलती के कारण यह मौका गवांती है तो यह सीरीज ऑस्ट्रेलिया के नाम हो जाएगी. ऐसे में टी-20 वर्ल्ड कप के लिहाजे से भारत के लिए यह सीरीज काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है जो फाइनल एग्जाम से पहले एक बहुत बड़ी तैयारी कही जा सकती है.

आज होगा करो या मरो का मुकाबला

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच यह मुकाबला अपने तय समय से लगभग 2 घंटे लेट से शुरू हो रहा है जहां मैदान पर मौजूद दर्शकों और टीम इंडिया के खिलाड़ियों के लिए यह बेहद ही अच्छी खबर है क्योंकि हर हाल में भारत को इस मुकाबले में जीत हासिल करके अपने आप को इस सीरीज में बरकरार रखना होगा वरना वर्ल्ड कप से पहले भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच इस मुकाबले में अगर भारत हारती है तो फिर बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है.

ये है प्लेइंग इलेवन

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज के दूसरे मुकाबले के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा, के एल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत, अक्षर पटेल, हर्षल पटेलऔर यूज़वेंद्र चहल को जगह दी गई है.