Team India का ये स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल, तीसरे टी-20 मुकाबले से हुआ बाहर

Team India

Team India का ये स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल, तीसरे टी-20 मुकाबले से हुआ बाहर

भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुए दूसरे टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) को वेस्टइंडीज ने 5 विकेट से हराया. दरअसल यह मुकाबला बेहद ही रोमांचक रहा जिसमें भारत के हाथों से यह मैच 5 विकेट से चला गया. इसी के साथ वेस्टइंडीज ने अब इस सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है.

देखा जाए तो सीरीज के बीच टीम इंडिया टीम इंडिया (Team India) को एक बहुत बड़ा झटका लगता नजर आ रहा है. जहां एक स्टार खिलाड़ी इस वक्त चोटिल हो चुके हैं और तीसरे टी-20 मुकाबले में इस खिलाड़ी का खेलना लगभग मुश्किल नजर आ रहा है. इस मुकाबले की बात करें तो आखिरी ओवर तक वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों ने क्रीज पर टिककर यह जीत हासिल की है.

इस खिलाड़ी को लगी चोट

 

harshal

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच चल रहे सीरीज मे अब टीम इंडिया टीम इंडिया (Team India) को एक बहुत बड़ा झटका लगता नजर आ रहा है जहां टीम के स्टार खिलाड़ी हर्षल पटेल इस वक्त अपनी पसली की हड्डी में चोट के कारण मौजूदा सीरीज (IND vs WI) का हिस्सा नहीं रह पा रहे हैं.

देखा जाए तो आने वाले समय में एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप भी होने हैं. ऐसे में हर्षल पटेल जैसे खिलाड़ी का इस वक्त चोटिल हो जाना एक बहुत बड़ा चिंता का विषय बन चुका है जहां अभी उनकी चोट की गंभीरता को देखते हुए उन्हें शुरुआती तीन मुकाबले से बाहर रखा जाएगा, इसके बाद ही कुछ फैसला लिया जा सकता है.

Team India की बढी़ मुसीबत

team india 3

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच चल रहे टी-20 सीरीज के शुरू होते ही टीम इंडिया टीम इंडिया (Team India) के कई खिलाड़ी को चोट से जूझना पड़ा है जहां पूर्व कप्तान विराट कोहली भी इंग्लैंड के साथ वनडे सीरीज के बाद चोटिल हो गए थे. वहीं दूसरी ओर रविंद्र जडेजा और अर्शदीप सिंह को भी सीरीज के बीच चोट से जूझना पड़ा था.

वही इन सब के बीच के एल राहुल जो 2 महीने से भी ज्यादा समय से चोटिल हुए हैं वह अभी तक मैदान में नहीं लौट पाए हैं तो कहीं ना कहीं देखा जाए तो टीम इंडिया के इन खिलाड़ियों के लिए आने वाली सीरीज एक बहुत बड़ी चुनौती साबित हो सकती है.

कमजोर दिखी Team India

team india weak

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच हुए दूसरे टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया टीम इंडिया (Team India) के बल्लेबाज पूरी तरह धराशाई होते दिखे जहां कप्तान रोहित शर्मा के पहले ही बॉल पर आउट होते ही नजारा पूरी तरह बदल गया जिसके बाद टीम इंडिया ताश के पत्ते की तरह ढेर होती गई. इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने 31, रविंद्र जडेजा ने 27, ऋषभ पंत ने 24 और श्रेयस अय्यर ने 10 रन बनाए जिस वजह से टीम इंडिया को सीरीज (IND vs WI) का दूसरा टी-20 मैच हाथ से गंवाना पड़ा.

यह भी पढों- IND vs WI: दूसरे टी-20 मैच में टीम इंडिया को मिली हार, वेस्टइंडीज के गेंदबाजों ने पलटा मैच

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *