AUS vs WI: बल्लेबाजी करते समय जब जेडन की गेंद के सामने मार्नस लाबुशेन के थर थर कांपने लगे पैर

AUS vs WI

AUS vs WI: बल्लेबाजी करते समय जब जेडन की गेंद के सामने मार्नस लाबुशेन के थर थर कांपने लगे पैर

इस वक्त ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज (AUS vs WI) के बीच टेस्ट सीरीज चल रही है जो बेहद ही रोचक मोड़ पर आ चुका है. ऐसा काफी कम मौके पर होता है जब किसी अन्य देश का खिलाड़ी दूसरे देश के खिलाड़ी की दिल खोलकर तारीफ करता हो लेकिन कुछ खिलाड़ी अपने प्रदर्शन का इस तरह बोलबाला कर देते हैं कि इनकी तारीफ होना तो लाजमी हो जाता है. दरअसल ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट स्पेशलिस्ट मार्नस लाबुशेन ने जब विपक्षी टीम के गेंदबाजों जेडन सील्स की तारीफ की. दरअसल वेस्टइंडीज के मार्नस लाबुशेन जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो वह जेडन की गेंदबाजी के आगे पूरी तरह से सहमे दिखे जिनके पैर थर- थर कांप रहे थे.

मजबूत स्थिति में टीम ऑस्ट्रेलिया

इस वक्त ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज (AUS vs WI) के बीच टेस्ट सीरीज चल रही है जहां पहले टेस्ट मैच में मार्नस लाबुशेन जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो उस वक्त जेडन सील्स ने काफी शानदार गेंदबाजी की जहां खुद मार्नस लाबुशेन गेंदबाज की तारीफ करते खुद को नहीं रोक पाए. उन्होंने कहा कि आप ओवर जीत गए. आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज (AUS vs WI) के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है जिसमें ऑस्ट्रेलिया काफी मजबूत स्थिति में नजर आ रही है जिसमें गेंदबाजों का बहुत बड़ा योगदान रहा.

AUS vs WI मुकाबले में इस गेंदबाज की हो रही तारीफ

जब जेडन सील्स गेंदबाजी करने आए तो उनकी गेंदबाजी देखकर मार्नस लाबुशेन पूरी तरह से सहमे दिखे जहां बल्लेबाज को देख कर यह साफ प्रतीत हो रहा था कि वह इस गेंदबाज की गेंदबाजी से कितने असहज हो चुके थे जिस बात को खुद मार्नस लाबुशेन ने साझा किया. पर्थ स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज (AUS vs WI) के बीच चल रहे मुकाबले में जेडन सील्स अपनी गेंदबाजी के चलते काफी रूप से चर्चा में छाए रहे.

इन खिलाड़ियों का रहा योगदान

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज (AUS vs WI) के बीच अगर पहले मुकाबले की बात करें तो 3 विकेट के नुकसान पर ऑस्ट्रेलिया ने 440 रन बना लिए हैं जिसमें स्टीव स्मिथ ने 130 और ट्रेविस हेड ने 30 रन का योगदान दिया है जो अभी क्रीज पर मौजूद हैं. इसके अलावा मार्नस लाबुशेन ने अकेले 204 रन का एक विशाल योगदान दिया जिस वजह से यह टीम इतना बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब हुई.

यह भी पढ़ें- जन्म से ही एक कान से बहरे है Washington Sundar, इस वजह से रखा गया अनोखा नाम