बीच मैदान में Rohit Sharma के कदमों में आ गिरा फैन, फिर हिटमैन ने खिंचवाई सेल्फी

Rohit Sharma

बीच मैदान में Rohit Sharma के कदमों में आ गिरा फैन, फिर हिटमैन ने खिंचवाई सेल्फी

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपने खेल की वजह से पूरी दुनिया में जाने जाते हैं जिनके फैन उनसे मिलने के लिए सात समंदर पार भी चले आते हैं. बीते कई समय से यह देखा जा रहा है कि क्रिकेट खिलाड़ियों के प्रति लोगों की दीवानगी इतनी ज्यादा बढ़ चुकी है कि अपने फैंस की एक झलक पाने के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार होते हैं. ऐसा ही एक नजारा तिरुअनंतपुरम के ग्रीन फील्ड स्टेडियम में देखने को मिला जहां रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से मिलने के लिए एक फैन पूरी तरह से बेताब हो गया.

रोहित के कदमों में जा गिरा फैन

मैच खत्म होने के बाद जब भारतीय टीम लौट रही थी तो रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़कर उनसे मिलने जा पहुंचा. मैदान के चारों ओर कांटे के तार लगे होते हैं और सुरक्षा गार्ड्स मुस्तैदी से इस बात का ध्यान रखते हैं कि कोई फैन मैदान तक ना पहुंच जाए. इसके बावजूद भी बड़े ही चालाकी से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का यह फैन उन तक पहुंच गया पर मैदान पर पहुंचते ही वह रोहित के कदमों में जा गिरा जिसके बाद रोहित ने उसे उठाया.

यह भी पढ़ें- Shoaib Akhtar की काली जुबान बनी भारत के लिए काल, भविष्यवाणी हुई सच

अपने फैंस का ख्याल रखते हैं खिलाड़ी

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का फैन अकेले नहीं अपने साथ एक मोबाइल लेकर भी पहुंचा था ताकि वह हिटमैन के साथ सेल्फी ले सके और उसने ऐसा किया भी जहां रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने उस फैन के कैमरे की ओर देखकर उसकी चाहत भी पूरी की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि रोहित शर्मा हो या फिर विराट कोहली टीम इंडिया का कोई भी खिलाड़ी अपने फैंस का बेहद ख्याल रखते हैं और अपने फैंस की इच्छा को भी पूरी करते नजर आते हैं.

यह भी पढ़ें- Team India को पाकिस्तान के खिलाड़ी ने दी धमकी, ये है पूरा मामला

मैच के बाद लोगों से मिले Rohit Sharma

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मैच के बाद जैसे ही वह लौट रहे थे तो मैदान पर लोग उन्हें अपने पास बुलाने लगे जिसके बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने युवा फैंस को ऑटोग्राफ भी दिए और उनसे हाथ भी मिलाया. आपको बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच हुए पहले मुकाबले में ग्रीन फील्ड स्टेडियम के बाहर रोहित शर्मा का एक बड़ा सा कटआउट लगाया गया था जिससे यह जाहिर होता है कि रोहित शर्मा की दीवानगी फैंस के बीच किस प्रकार है.

यह भी पढ़ें- जानबूझकर Jasprit Bumrah को किया गया चोटिल, इस दिग्गज के बयान ने मचाई सनसनी