T20 वर्ल्ड कप से हर हाल में बाहर होंगे Team India के ये 3 खिलाड़ी, होगा बड़ा बदलाव

Team India

T20 वर्ल्ड कप से हर हाल में बाहर होंगे Team India के ये 3 खिलाड़ी, होगा बड़ा बदलाव

इस साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया (Team India) के कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने अपने प्रदर्शन से हर किसी का दिल खुश कर दिया है. वहीं कुछ खिलाड़ी ऐसे भी शामिल है जिन्होंने उस अनुरूप प्रदर्शन नहीं किया जिसकी उम्मीद फैंस ने की थी. यही वजह है कि T20 वर्ल्ड कप में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हे बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता हैं. इस वक्त जसप्रीत बुमराह की चोट ने टीम में एक नए खिलाड़ी के लिए राह आसान कर दी है लेकिन वह खिलाड़ी कौन होगा इसको लेकर बीसीसीआई ने भी कुछ स्पष्ट नहीं किया है.

बुरी तरह पिट रहा ये गेंदबाज

चोट के बाद टीम इंडिया (Team India) में वापसी करने वाले हर्षल पटेल से काफी शानदार प्रदर्शन की उम्मीद थी लेकिन वह जिस भी मुकाबले में शामिल हुए उन्होंने वो प्रदर्शन नहीं दिखाया जिसके लिए टीम में उन्हें शामिल किया गया था. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में उन्होंने वापसी की थी लेकिन उनकी वापसी बिल्कुल शानदार नहीं रही. डेथ ओवर में गेंदबाजी के लिए पहचाने जाने वाले हर्षल पटेल ऐसी परिस्थिति में बल्लेबाजों के हाथों पिटने नजर आए जब उन्हें रन बचाने चाहिए.

इस खिलाड़ी का पहले ही कट चुका है पता

टीम इंडिया (Team India) के स्पिनर गेंदबाज माने जाने वाले यूज़वेंद्र चहल को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में गेंदबाजी करने का मौका मिला था जिन्होंने 2 विकेट लेकर बेहद ही निराशाजनक प्रदर्शन दिखाया और बल्लेबाजों के हाथों जमकर पिटते नजर आए जिसके चलते रोहित शर्मा ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ एक भी मुकाबले में यजुवेंद्र चहल को को मौका नहीं दिया और माना जा रहा है कि इन खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन के बाद मोहम्मद शमी की जल्द ही टीम इंडिया (Team India) में वापसी हो सकती है.

यह भी पढ़ें- Pakistan के धाकड़ बैटर मोहम्मद रिजवान के लिए सूर्यकुमार बन रहे है रस्ते का कांटा

चोट के चलते बाहर हुआ ये बल्लेबाज

टीम इंडिया (Team India) के शानदार बल्लेबाज माने जाने वाले दीपक हुड्डा को बीते कई सीरीज में खेलने का मौका मिला लेकिन कई बार वह चोट की वजह से टीम से बाहर रहे और अभी तक उनके शामिल होने को लेकर कोई भी अपडेट नहीं है जहां माना जा रहा है कि अगर परिस्थिति यही रही तो ये खिलाड़ी टी-20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें- Rohit Sharma ने सबसे ज्यादा जीरो पर आउट होकर बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, खतरे में हिटमैन की भूमिका