IND vs PAK मैच में टीम इंडिया के ये दो खिलाड़ी करेंगे पाकिस्तान का पत्ता साफ, ये होगी प्लेइंग इलेवन

IND vs PAK

IND vs PAK मैच में टीम इंडिया के ये दो खिलाड़ी करेंगे पाकिस्तान का पत्ता साफ, ये होगी प्लेइंग इलेवन

भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच एक बार फिर से रोचक और महा मुकाबला बस कुछ घंटे में देखने को मिलेगा जिसके लिए दोनों टीमों ने अपनी- अपनी कमर कस ली है. देखा जाए तो यह एशिया कप में दूसरी बार होगा जब भारत- पाकिस्तान (IND vs PAK) की टीम एक दूसरे के खिलाफ खेलती नजर आएगी. इससे पहले 28 अगस्त को दो टीमों के बीच पहला मुकाबला हुआ था जिसमें उनको भारत ने पाक को 5 विकेट से हराया था. ऐसे में आज टीम इंडिया के दो बड़े खिलाड़ियों पर नजर होगी जो पिछले मैच में बहुत बड़े विनर साबित हुए थे.

इन खिलाड़ियों पर होगी नजर

28 अगस्त को भारत- पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच हुए मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने जो पारी खेली थी, वह कोई भी नहीं भूल सका है. यही वजह है कि इस बार सूर्यकुमार यादव पर हर किसी की निगाहें टिकी हुई है जहां पाकिस्तान के खिलाफ इस मुकाबले में सूर्यकुमार यादव का नंबर चार पर खेलना पूरी तरह से तय माना जा रहा है. आपको बता दें कि हांगकांग के खिलाफ मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने 26 गेंदों में 68 रन की शानदार पारी खेली जहां इस वक्त वह दुनिया के खतरनाक बल्लेबाज के तौर पर देखे जा रहे हैं. पाकिस्तान के खिलाफ (IND vs PAK) इस बार वह आक्रामक रूप अपना सकते है.

हार्दिक पांड्या ने मचाया तहलका

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के खिलाफ पहले मैच में हार्दिक पांड्या ने जिस तरह से गेम को पलट के भारत की झोली में जीत डाल दी, इसी तरह की उम्मीद उनसे एक बार फिर इस मुकाबले में की जा रही है जो टीम इंडिया के सबसे बड़े मैच विनर साबित हो सकते हैं जहां पाकिस्तान के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में हार्दिक पांड्या का नंबर पांच पर उतरना पूरी तरह से तय माना जा रहा है.

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले मुकाबले में भले ही 17 गेंदों में 33 रन की पारी खेली पर इस पारी में उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया जिस वजह से टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ (IND vs PAK) यह मुकाबला जीत सकी.

यह भी पढ़ें- IND vs PAK: पाकिस्तान ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी, ये है भारत की प्लेइंग इलेवन

ये होगी प्लेइंग इलेवन

भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच आज होने वाले मुकाबले के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, रवि बिश्नोई, युजवेंद्र चहल और अर्शदीप सिंह को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली है.

यह भी पढ़ें- Virat Kohli को पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- कभी भी कोहली, सूर्यकुमार यादव या रोहित शर्मा नहीं बन सकते

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *