संजू सैमसन के बाद Team India के इस खिलाड़ी को भी सेलेक्टर लगातार कर रहे नजरअंदाज

Team India

संजू सैमसन के बाद Team India के इस खिलाड़ी को भी सेलेक्टर लगातार कर रहे नजरअंदाज

इस वक्त टीम इंडिया (Team India) के पास कई ऐसे मैच विनर खिलाड़ी मौजूद है जो मैदान पर एक फिनिशर की भूमिका निभाते हुए चौके- छक्के की बरसात करके टीम इंडिया को कई मुकाबले जीता सकते हैं. इसके बावजूद भी यह चौंकाने वाली बात है कि भारतीय चयनकर्ताओं द्वारा इन खिलाड़ियों को बिल्कुल भी भाव नहीं दिया जा रहा है. इस सूची में एक ऐसे खिलाड़ियों का नाम शामिल है जिन्होंने बीते समय में काफी शानदार प्रदर्शन दिखाया फिर भी सेलेक्टर्स का दिल नहीं जीत पाए.

आईपीएल में दिखा चुके हैं कमाल

इस खिलाड़ी की काबिलियत कई बार आईपीएल में देखी जा चुकी है जिन्होंने राजस्थान रॉयल्स की तरफ से पिछले आईपीएल में एक ओवर में 5 छक्के लगाकर अपने बल्ले से कहर मचाया था और अपनी टीम को जीत दिलाई. वहीं इस साल आईपीएल 2022 की बात करें तो इस खिलाड़ी ने गुजरात टाइटंस की तरफ से खेलते हुए जब 2 गेंदों पर 12 रन बनाए तो हर किसी को यह आभास हो गया कि इस खिलाड़ी के अंदर फिनिशर की भूमिका निभाने की क्षमता है. इ

सके बावजूद भी लगातार टीम इंडिया (Team India) के चयनकर्ता इस खिलाड़ी को नजरअंदाज कर रहे है और वह खिलाड़ी कोई और नहीं राहुल तेवतिया जिनके अंदर अच्छे स्ट्राइक रेट के साथ तेजी से रन बनाने की क्षमता है.

युवराज सिंह को पसंद करते हैं राहुल तेवतिया

जब तेवतिया से इस बारे में पूछा गया कि आपका पसंदीदा खिलाड़ी कौन है तो उन्होंने तुरंत युवराज सिंह का नाम लिया और ठीक युवराज सिंह की तरह ही राहुल तेवतिया के अंदर लंबे-लंबे छक्के मारने की काबिलियत है. खुद इस बात को लेकर उन्होंने बताया कि मैं बड़े-बड़े छक्के मारने पर विश्वास करता हूं लेकिन यह बात और है कि उन्हें अभी तक टीम इंडिया (Team India) में मौका नहीं मिल रहा है और लगातार ये खिलाड़ी मौका पाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं.

फैंस की चाहत, इसे भी Team India में मिले मौका

इस खिलाड़ी को ज्यादातर बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला लेकिन जब भी राहुल तेवतिया को आईपीएल में अपना कमाल दिखाने का अवसर प्राप्त हुआ तो इन्होंने बल्लेबाजी क्रम में इसका भरपूर फायदा उठाया और मैदान पर लंबे-लंबे चौके छक्के लगाकर फिनिशर की भूमिका भी अदा की है. यही वजह थी कि टीम इंडिया (Team India) में इस खिलाड़ी को देखने की चाहत अब फैंस की और भी ज्यादा बढ़ चुकी है.

यह भी पढ़ें- IND vs NZ के बीच दूसरे वनडे पर छाया बारिश का प्रकोप, मुकाबला करना पड़ा रद्द