Rohit Sharma को देखने के लिए अचानक होटल के बाहर लगी हजारों की भीड़, सिक्योरिटी ने संभाला मोर्चा

Rohit Sharma

Rohit Sharma को देखने के लिए अचानक होटल के बाहर लगी हजारों की भीड़, सिक्योरिटी ने संभाला मोर्चा

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) हमेशा से ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं जो अपने फैंस के लिए कुछ भी कर सकते हैं. कई बार रोहित शर्मा को फैंस के साथ तस्वीरें लेते हुए भी देखा जाता है लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ कि रोहित शर्मा पूरी तरह लोगों से घिर चुके थे और फिर सिक्योरिटी को मोर्चा संभालना पड़ा. दरअसल स्वतंत्र दिवस का जश्न मनाने के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को होटल से बाहर निकलना था लेकिन जैसे ही वह बाहर आए हजारों की संख्या में मौजूद लोग उन्हें देखने का इंतजार कर रहे थे.

सिक्योरिटी ने संभाला मोर्चा

rohit fans security

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जब भी कभी बाहर निकलते हैं तो यह नजारा हमेशा देखने को मिलता है. जब उनकी एक झलक पाने के लिए हजारों की भीड़ हो जाती है. दरअसल यह भीड़ इतनी बेकाबू हो गई कि फिर सुरक्षाकर्मियों को मोर्चा संभालना पड़ा जहां रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को बाहर जाने का प्लान कैंसिल करना पड़ा और नियंत्रण से बाहर होने लगी भीड़ को देखते हुए सुरक्षाकर्मियों ने रोहित शर्मा को वापस होटल के अंदर भेज दिया. हालांकि इस भीड़ को देखकर रोहित शर्मा भी अपना माथा पकड़े हुए नजर आए.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

rohit fans

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जैसे ही रोहित शर्मा (Rohit Sharma) होटल से बाहर निकलते हैं तो फिर धीरे-धीरे वहां पर फैंस की भीड़ जमा हो जाती है और रोहित शर्मा को अपने पास देखकर फैंस भी बेकाबू हो जाते हैं जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों को बीच में आकर मोर्चा संभालना पड़ता है. हालांकि इतने लोगों की भीड़ देखकर रोहित शर्मा भी घबरा कर अंदर चले जाते हैं. होटल के बाहर भीड़ इतनी थी कि कुछ देर तक सड़क भी जाम रहा जिससे यातायात मे परेशानी आई.

जिंबाब्वे दौरे पर है टीम इंडिया

Rohit 3

इस वक्त टीम इंडिया जिंबाब्वे दौरे पर है लेकिन कप्तान रोहित शर्मा(Rohit Sharma) उसका हिस्सा नहीं है. वह सीधे एशिया कप 2022 में बतौर कप्तान खेलते नजर आएंगे जहां 20 अगस्त को एशिया कप के लिए टीम इंडिया यूएई रवाना होगी. देखा जाए तो रोहित शर्मा न केवल अपनी कप्तानी बल्कि वह मैदान पर जिस तरह का स्वभाव और नम्रता दिखाते हैं उसे भी फैंस काफी पसंद करते हैं. यही वजह है कि जब भी कोई मैच बाहर होता है तो टीम इंडिया के फैंस खिलाड़ियों को सपोर्ट करने के लिए सात समंदर पार पहुंच जाते हैं.

यह भी पढ़ें- ICC World Cup में सबसे तेज शतक बनाने वाले केविन ओब्रायन ने इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया संन्यास

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *