IND vs PAK: पाकिस्तानी गेंदबाजो के सामने नहीं टिक पाए भारतीय बल्लेबाज, 7 ओवर के अन्दर भारत ने गवाएं 4 विकेट

IND vs PAK

IND vs PAK: पाकिस्तानी गेंदबाजो के सामने नहीं टिक पाए भारतीय बल्लेबाज, 7 ओवर के अन्दर भारत ने गवाएं 4 विकेट

भारत बनाम पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच ये टी20 वर्ल्ड कप 2022 का पहला मुकाबला मेलबर्न में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में टॉस हार कर पाकिस्तान ने 20 ओवर में 8 विकेट गवां कर भारत को 160 रनों का लक्ष्य दिया है. पहली पारी में पाकिस्तान के बल्लेबाजों पर भारतीय गेंदबाज पड़े भारी. भारत ने दूसरी पारी में 160 रनों के लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर आ चुकी है.

IND vs PAK मैच में भारत को लगा बड़ा झटका

भारत बनाम पाकिस्तान (IND vs PAK) के इस महा-मुकाबले में पाकिस्तान ने टॉस हर कर पहले बल्लेबाजी की और भारत के सामने 160 रनों का लक्ष्य रखा. इस लक्ष्य को पीछा करने के लिए भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज कएल राहुल और रोहित शर्मा क्रीज पर आए. लेकिन केएल राहुल ज्यादा देर पाकिस्तान के गेंदबाजी के सामने नहीं टिक सके और उन्होंने दुसरे ओवर के 5वे गेंद पर 8 गेंद में 5 रन बनाकर नसीम सह के गेंद पर आउट हो गए.

इसके बाद पाकिस्तान के चौथे ओवर में भारत को लगा बड़ा झटका, हारिस रऊफ के गेंद पर रोहित शर्मा ने 7 गेंद में 4 रन बनाकर लौटे पवेलियन. जिसके बाद 6वे ओवर में हारिस रऊफ की तीसरी गेंद पर सूर्यकुमार यादव भी 10 गेंदों में 15 रन बनाकर आउट हो गए. भारत को पॉवर प्ले के अन्दर लगे तीन बड़े झटके. पॉवर प्ले ख़त्म होते हीं 7वें ओवर के पहले गेंद पर 3 गेंद में 2 रन बनाकर अक्षर पटेल हुए रन आउट.

यह भी पढ़ें- IND vs PAK: अर्शदीप और पंड्या के सामने नहीं टिक पाए पाकिस्तानी बल्लेबाज, भारत को दिया 160 का लक्ष्य

पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय गेंदबाजो का कमाल

पहले पारी में भारतीय गेंदबाजों ने अपना शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए पाकिस्तान के विकेट झटके. इस दौरान पाकिस्तान के बल्लेबाजो ने 160 रनों का लक्ष्य भारत के सामने रखा. इस दौरान अर्शदीप सिंह ने अपने 4 ओवर की पारी में पाकिस्तान के 3 विकेट लेकर 32 रन दिए. वहीं हार्दिक पंड्या ने भी अपने निर्धारित 4 ओवर में 30 रन देकर पाकिस्तान के 3 विकेट अपने नाम किए.

यह भी पढ़ें- ‘अगली बार खालिस्तानी नहीं कहना’, Arshdeep Singh के प्रदर्शन पर फैंस ने दिया रिएक्शन