Rishabh Pant Urvashi rautela: सॉरी बोलकर उर्वशी रौतेला ने खत्म किया विवाद, वीडियो वायरल

Rishabh Pant

Rishabh Pant Urvashi rautela: सॉरी बोलकर उर्वशी रौतेला ने खत्म किया विवाद, वीडियो वायरल

टीम इंडिया के खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के बीच विवाद कोई नया नहीं है जहां दोनों अक्सर एक दूसरे पर तीखी बयानबाजी करते हुए चर्चे में छाए रहते हैं पर इस वक्त उर्वशी रौतेला ने इस बात को आगे बढ़ाने के बजाय सॉरी बोलकर पूरा किस्सा खत्म कर दिया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. माना जा रहा है कि अब दोनों के बीच कोई विवाद नहीं है.

उर्वशी रौतेला ने कहा सॉरी

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बैट्समैन ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें उर्वशी रौतेला यह कहती नजर आ रही है कि ‘कभी-कभी ऐसी बातें हो जाती है, जो भी हुआ उसके लिए सॉरी’ और उन्होंने पूरा मामला खत्म करने की बात कही. देखा जाए तो बीते दिनों उर्वशी रौतेला के बयान के बाद ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और उनके बीच तीखी बहस सोशल मीडिया के माध्यम से देखने को मिली जहां दोनो एक दूसरे पर निशाना साधते हुए नजर आए.

यह भी पढ़ें- Team India से हर मामले में आगे निकल रहा पाकिस्तान, फेल हो रही भारत की रणनीति

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

उर्वशी रौतेला ने भले ही ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का नाम नहीं लिया पर इस वीडियो को ऋषभ पंत के साथ ही जोड़ा जा रहा है जहां अभिनेत्री का सॉरी बोलने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त जमकर वायरल हो रहा है जहां लोग इस पर अपनी- अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि चलो बहन ने सॉरी बोल दिया, मैटर खत्म. लोग कह रहे थे कि ऋषभ पंत को रिप्लाई देना चाहिए था लेकिन बिना रिप्लाई के हीं रिप्लाई आ गया.

यह भी पढ़ें- वर्ल्ड कप से बहार होने के बाद Sanju Samson क्रिकेट छोड़ बनेंगे आईपीएस ऑफिसर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

स्टेडियम में भी नजर आ चुकी है उर्वशी रौतेला

एशिया कप के दौरान उर्वशी रौतेला को टीम इंडिया के लिए स्टेडियम में पहुंचकर चियर करते हुए देखा गया जहां बीते दिनों देखा जाए तो ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर जो बयान दिया था उसके बाद से ही दोनों के बीच तकरार शुरू हो गई थी लेकिन अब सॉरी बोलकर उर्वशी रौतेला ने पूरे मामले को खत्म कर दिया है.

यह भी पढ़ें- Virat Kohli को लेकर बड़ी खबर सामने, वर्ल्ड कप के बाद लेंगे संन्यास