VIDEO: Nicholas Pooran के रॉकेट थ्रो नें Shubman Gill किया आउट, फ्री में गंवाया अपना विकेट

nikolas gill

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचो की एकदिवसीय सीरिज के पहले मैच में भारत ने जीत लिया है। भारत के लिए वेस्टइंडीज दौरे का यह पहला मुकाबला बहुत ही रोमांचक रहा। लेकिन इसी मैच में भारतीय बल्लेबाज शुभ्मन गिल (Shubman Gill) को विंडीज कप्तान निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने जिस तरीके से रन आउट किया उसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) का यह अंदाज चर्चा का विषय बना है।

Nicholas Pooran का थ्रो गिल के लिए बनाकाल

sikhar gill

वेस्टइंडीज टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला करने के बाद भारतीय टीम पहली पारी मैं बैटिंग करने के लिए मैदान पर उतरी। इसी पारी के 18वां ओवर में वेस्ट इंडीज के गेंदबाज अल्जारी जोसेफ (Alzarri Joseph) को दी गई। स्ट्राइक पर थे भारतीय कप्तान शिखर धवन  नॉन स्ट्राइक पर थे बल्लेबाज शुभ्मन गिल (Shubman Gill)। जो सपने ओवर की पहली गेंद डाली जिसमें एक भी रन नहीं मिला। उसके बाद दूसरी गेंद पर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने 1 रन लिया अब दोनों बल्लेबाजों की पोजीशन बदल गई थी गिल स्ट्राइक पर से और उन्होंने अगली गेंद पर दौड़ कर दो रन लिए। गिल अभी भी स्ट्राइक पर थे और 2 रन दौड़ने की वजह थक चुके थे।

फ्री में गवांया अपना विकेट

nikolash

जोसेफ की अगली गेंद पर शुभ्मन गिल (Shubman Gill) ने हल्के हाथ से खेलने का प्रयास किया और रन लेने के लिए दौड़े जैसे ही वो नॉन स्ट्राइक पर पहुंचे तब तक निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने सीधे थ्रो से विकेट की गिल्लियों को हवा में उछाल दिया था। पूरन ने अपने रॉकेट थ्रो से आउट कर गिल को 64 रन की अर्धशतकीय पारी खेलने के बाद पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। इस मैच में शुभ्मन गिल (Shubman Gill) और शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की साझेदारी में कुल 119 रन बने थे।

यह भी पढ़े- आखिरी ओवर में Mohammad Siraj ने दिखाया कमाल, एक ही गेंद में बदल दिया पूरा मैच

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *