Asia Cup में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग कर सकते हैं विराट कोहली, दिग्गजों ने दिए संकेत

Asia Cup

Asia Cup में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग कर सकते हैं विराट कोहली, दिग्गजों ने दिए संकेत

टीम इंडिया को कुछ ही महीने में एशिया कप (Asia Cup) खेलना हैं जिसके लिए टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली को ओपनिंग करने की मांग अब तेज हो चुकी है. दरअसल इस वक्त भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज चल रही है जिसके बाद टीम इंडिया को जिंबाब्वे सीरीज खेलनी है और फिर एशिया कप (Asia Cup) का आयोजन होना है. ऐसे में यह माना जा रहा है कि रोहित शर्मा और विराट कोहली एक साथ पारी का आगाज कर सकते हैं.

विराट कोहली पर हर किसी की निगाहें

virat 2

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली काफी समय से खराब फॉर्म में चल रहे हैं जो इस वक्त वेस्टइंडीज दौरे से बाहर है. वही जिंबाब्वे सीरीज में भी विराट कोहली को आराम दिया गया है जिसके बाद वह सीधे एशिया कप (Asia Cup) में वापसी कर सकते हैं. ऐसे में विराट कोहली का बैटिंग ऑर्डर काफी अहम हो जाता है और कई बार उन्हें आईपीएल में आरसीबी के लिए ओपनिंग करते हुए शानदार बल्लेबाजी करते देखा गया है. यही वजह है कि विराट कोहली को इस बार एशिया कप (Asia Cup) में बतौर ओपनर देखने की इच्छा जाहिर हो रही है.

टीम मैनेजमेंट करेंगे तय

rohit rahul

एशिया कप (Asia Cup) में रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली ओपनिंग करेंगे या नहीं यह पूरी तरह से टीम मैनेजमेंट पर निर्भर करता है क्योंकि यह देखना भी जरूरी है कि विराट कोहली गेंद को अच्छे से हिट कर पा रहे हैं या नहीं क्योंकि अगर वह सहजता से गेंद को हिट करना शुरू कर देंगे तो रन अपने आप आने लगेंगे. पिछले कुछ समय में टीम इंडिया ने ईशान किशन, ऋषभ पंत और सूर्यकुमार यादव जैसे खिलाड़ियों को पारी आगाज करने का मौका दिया और इन खिलाड़ियों ने बेहद ही शानदार प्रदर्शन करके दिखाया तो एक बार यह रणनीति विराट कोहली के साथ भी अपनानी चाहिए.

Asia Cup के लिए पाकिस्तान ने किया टीम का ऐलान

pakistan

दरअसल इस साल अक्टूबर-नवंबर के अंत में ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाना है जिससे पहले टीम इंडिया एशिया कप (Asia Cup) में हिस्सा लेने वाली है जिसमें भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला भी होना है जहां पाकिस्तान की टीम ने अपने स्क्वायड का ऐलान कर दिया है लेकिन ऐसी उम्मीद है कि वेस्टइंडीज के साथ चल रही टी-20 सीरीज के बाद भारत भी एशिया कप (Asia Cup) के लिए टीम का ऐलान कर सकता है.

यह भी पढ़ें- IND vs WI: आखरी दोनों मुकाबले के लिए वीजा मिलते ही फ्लोरिडा पहुंची टीमें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *