Virat Kohli को सच में आराम दिया गया या हो चुके हैं ड्राप?

Virat Kohli

इस वक्त के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) बेहद ही खराब फॉर्म में चल रहे हैं जो इस वक्त वेस्टइंडीज दौरे से बाहर है. दरअसल वेस्टइंडीज सीरीज से बाहर होते ही विराट कोहली को लेकर तरह-तरह की बातें शुरू हो चुकी है जहां उनके फैंस को समझ नहीं आ रहा है कि सच में विराट कोहली (Virat Kohli) को आराम दिया गया है या फिर उन्हें टीम ने साफ ड्रॉप कर दिया है. देखा जाए तो इंग्लैंड दौरे पर पूरी तरह फ्लॉप रहने के बाद विराट कोहली को अभी फिलहाल आराम देने की बात कही जा रही है जो जिंबाब्वे सीरीज में टीम इंडिया की तरफ से खेल सकते हैं.

सेलेक्टर्स ने साधी चुप्पी

Virat Kohli

इस वक्त विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर किसी भी तरह की बात को कहने से सेलेक्टर्स बच रहे हैं. भारतीय सिलेक्टर्स ने अब तक ये नहीं बताया कि विराट कोहली (Virat Kohli) को टीम से ड्रॉप किया गया या उन्हें फिटनेस की वजह से आराम दिया गया है. आपको बता दें कि साल 2019 के बाद विराट कोहली के बल्ले से 1 भी शतक नहीं निकल पाया जो अपने बल्ले से रन बनाने में पूरी तरह नाकाम हो रहे हैं.

कोहली पर दबाव डालना गलत

Virat Kohli

दरअसल वेस्टइंडीज दौरे के बाद टीम इंडिया को जिंबाब्वे के साथ सीरीज खेलनी है जिसके लिए विराट कोहली (Virat Kohli) का नाम अभी भी स्पष्ट नहीं है. पूर्व भारतीय क्रिकेटर और टीम इंडिया के सेलेक्टर रहे सबा करीम का मानना है कि विराट कोहली (Virat Kohli) पर दबाव बनाना इस वक्त बिल्कुल भी सही नहीं. अगर विराट कोहली पर दबाव बनाकर कहा जाए आपको वापस आकर जिंबाब्वे के साथ सीरीज खेलनी है वरना हम T20 वर्ल्ड कप के लिए आपका चयन नहीं करेंगे. अगर आपको लगता है कि वे टीम की सफलता के लिए बेहद जरूरी है तो उनसे पूछा कि क्या वे जिंबाब्वे के खिलाफ खेलना चाहते हैं.

पहली टी-20 के लिए ये होगी प्लेइंग इलेवन

Rohit Sharma

 

भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा (Rohit Sharma), दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल और अर्शदीप सिंह को शामिल किया गया है. इसमें हर उस खिलाड़ी को जगह दी गई है जिन्होंने अपने प्रदर्शन से हर किसी का दिल जीता है.

यह भी पढ़ें-  सुप्रीम कोर्ट ने MS Dhoni को 150 करोड़ रुपये के मामले में भेजा नोटिस, ये है पूरा मामला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *