Virat Kohli को कोई ड्रॉप कर दे ऐसा सेलेक्टर अभी भारत में पैदा नहीं हुआ

Virat Kohli

इस वक्त टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के प्रदर्शन को लेकर एक अलग ही बहस छिड़ी हुई है जहां हर कोई अपनी- अपनी राय देते नजर आ रहा है. कई दिग्गजों का मानना है कि विराट कोहली (Virat Kohli) को ब्रेक मिलना चाहिए. वहीं कई लोगों का कहना है कि विराट कोहली को टीम से ड्रॉप कर देना चाहिए. ऐसे में पूर्व पाकिस्तानी कप्तान राशिद लतीफ ने विराट कोहली को लेकर एक बहुत बड़ी बात कह दी है जिसके बारे में अब चर्चा तेजी से शुरू हो चुकी है.

Virat Kohli को कोई नहीं कर सकता ड्रॉप

Virat Kohli

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान राशिद लतीफ ने विराट कोहली (Virat Kohli) को टीम से ड्राप करने वाले की बोलती बंद करते हुए एक बहुत बड़ा बयान दिया है और कहा है कि भारत में अभी कोई भी चयनकर्ता पैदा नहीं हुआ है जो विराट कोहली को टीम से बाहर कर सकें. दरअसल बीते कई मैचों में विराट कोहली अपने बल्ले से पूरी तरह फ्लॉप नजर आए जहां कई बार सोशल मीडिया पर उन्हें आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा. इसके बावजूद उनके फैंस को उम्मीद है कि विराट कोहली जरूर अपने पुराने लय में नजर आएंगे.

3 साल में नहीं बना कोई शतक

Virat Kohli

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के शतक का इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं लेकिन लगभग पिछले 3 सालों से विराट कोहली के बल्ले से कोई भी शतक नहीं निकला है. साल 2019 में विराट कोहली ने आखिरी शतक लगाया था. अभी तक बड़ी पारी खेलना तो दूर विराट कोहली (Virat Kohli) क्रीज पर टिक भी नहीं पाते हैं. कई बार तो वह बिना कोई रन बनाए आउट हो जाते. आपको बता दें कि कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ डे नाइट टेस्ट मैच में साल 2019 में 136 रनों की शानदार पारी खेली थी. उसके बाद विराट कोहली इस तरह के प्रदर्शन दिखाने में असफल नजर आए.

रोहित कर रहे Virat Kohli का बचाव

Virat Kohli

जब विराट कोहली (Virat Kohli) के खराब प्रदर्शन को लेकर रोहित शर्मा से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैंने पहले भी कहा है कि फॉर्म ऊपर नीचे जाता रहता है. यह जीवन का ही हिस्सा है. सभी खिलाड़ियों के साथ ऐसा होता है. ऐसे जो प्लेयर इतने साल खेले हैं इतने रन बनाए हैं इतने सारे मैच जिताए हो उनको एक या दो पारी की जरूरत होती है. बस यह मेरा मानना है. बाकियों का भी यही मानना होगा. विराट कोहली एक अच्छे बल्लेबाज हैं उनको किसी तरह के आश्वासन की जरूरत नहीं है.

यह भी पढ़ें- T20 World Cup के बाद रिटायर होंगे ये खिलाड़ी, रविचंद्रन अश्विन भी शामिल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *