जब सौरव गांगुली और हरभजन सिंह जैसे खिलाड़ी ड्रॉप हो सकते हैं तो Virat Kohli क्यों नहीं- वेंकटेश प्रसाद

Virat Kohli

इस वक्त टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के प्रदर्शन को लेकर हर तरफ चर्चा चल रही है जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कई दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) को अब टीम से बाहर करने की मांग कर रहे हैं. उनका कहना है कि आखिर कब तक विराट कोहली की वजह से टीम इंडिया को नुकसान उठाना पड़ेगा.

लगातार विराट कोहली (Virat Kohli) को मौका दिया जा रहा है. इसके बावजूद भी वह अपने बल्ले से कोई भी कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं जिस वजह से अब उन्हें टीम से ड्राप करने की बात शुरू हो चुकी है जहां अब टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज ने विराट कोहली को लेकर एक बहुत बड़ी बात कह दी है.

Virat Kohli को करना चाहिए बाहर

 Virat Kohli

लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने कहा है कि ऐसा टाइम आता है जब फॉर्म आपका साथ नहीं देता. बड़े खिलाड़ी होने के बावजूद आपको ड्रॉप करना पड़ता है. सौरव, सहवाग, युवराज, जहीर और भज्जी सबको फॉर्म में नहीं होने की वजह से ड्रॉप किया गया. उन्होंने घरेलू क्रिकेट में खेला और मजबूत वापसी की. जब उन खिलाड़ियों को ड्रॉप किया जा सकता है तो विराट कोहली (Virat Kohli) को क्यों नहीं.

Virat Kohli के पास है रोहित शर्मा का साथ

 Virat Kohli

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने आगे कहा कि अब शायद तरीका बदल गया है. अब आउट ऑफ फॉर्म होने से फर्क नहीं पड़ रहा. यह आगे बढ़ने की राह नहीं है. देश में बहुत टैलेंट है. आप सिर्फ अपने नाम पर नहीं खेल सकते हैं. अनिल कुंबले जैसे भारत के सबसे बड़े मैच विनर को भी टीम के लिए बाहर बैठना पड़ता था. हालांकि इस वक्त विराट कोहली (Virat Kohli) के पास रोहित शर्मा का साथ है जिनका मानना है कि जो लोग आलोचना कर रहे हैं उन्हें यह नहीं पता है कि आखिर में अंदर क्या चल रहा है.

बुरी तरह आउट हुए Virat Kohli

Virat Kohli

 

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे तीसरे टी-20 मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) जब नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए तो वे 6 गेंदों में केवल 1 चौके और एक छक्के की मदद से 11 रन बनाए जहां डेविड विले की गेंद पर आउट होकर पवेलियन चले गए. इसके बाद लगातार सोशल मीडिया पर कोहली के फैंस मायूस नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि आईपीएल 2022 से ही लगातार विराट कोहली रन बनाने के लिए संघर्ष करते नजर आ रहे हैं और उनकी यही स्थिति अभी भी बरकरार है.

यह भी पढ़ें- Suryakumar Yadav ने लगाया T20 इंटरनेशनल में पहला शतक, मौका मिलते ही दिखाया कमाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *