‘शांत हो जाओ थोडा’, अभ्यास के दौरान Virat Kohli अपने फैंस पर भड़क गए, ऐसे कर रहा था परेशान

Virat Kohli

'शांत हो जाओ थोडा', अभ्यास के दौरान Virat Kohli अपने फैंस पर भड़क गए, ऐसे कर रहा था परेशान

23 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 का पहला मुकाबला होने वाला है. इसके लिए भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) जमकर तैयारी कर रहे हैं. भारत बनाम पाकिस्तान का ये महा मुकबला मेलबर्न के ग्राउंड पर रविवार होने वाला है. इस मैच पर पूरी दुनिया की नजर रहने वाली है.

पिछले साल 2021 टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से हार का बदला लेने के लिए भारतीय टीम बेताब है. वहीं पाकिस्तान टी20 में श्हंदर फॉर्म में चल रही है. इस बीच शुक्रवार यानि 21 अक्टूबर को रन मशीन विराट कोहली (Virat Kohli) का एक विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उस विडियो में कोहली का एक फैन उनसे बदतमीजी करते हुए दिखाई दे रह है.

Virat Kohli से अभ्यास के दौरान फैन ने की बदतमीजी

दरअसल, विराट कोहली (Virat Kohli) का एक विडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह अपने बैट से नेट्स अभ्यास करते हुए दिख रहे हैं. इस दौरान कोहली को देखने के लिए वहां उनके फैंस का भीड़ लगा हुआ है, उन्ही फैंस में से एक ने विराट को अभ्यास के दौरान लगातार तेज-तेज चिला कर उन्हें परेशान कर रहा था.

पहले तो विराट कोहली (Virat Kohli) उसे नजरअंदाज करते हुए दिखाई दिए, लेकिन वो फैन अपने हरकतों से बाज नहीं आ रहा था. जिसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli) के बर्दाश्त के बाहर हो गया और उन्होंने अपना प्रेक्टिस छोड़ कर उस फैन को समझाते हुए कहा की, ‘थोडा शांत हो जाओ इन, आवाजो से मुझे परेशानी हो रही है.’

यह भी पढ़ें- IRE vs WI: असहनीय दर्द से परेशान दिखे पॉल स्टर्लिंग, वेस्टइंडीज का गेंदबाज बजा रहा था ताली

जिसके बाद फेन ने रिप्लाई देते हुए कहा की ‘आप रिलेक्स हो जाओगे तब बोलेंगे’, वहीं एक दुसरे फैन ने कहा की, ‘भाई किंग के लिए तो बोलेंगे हमारे लिए किंग एक ही है, किंग है वो इसलिए बोलेंगे’. इस पूरी घटना का विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.’

यहां देखें वीडियो

यह भी पढ़ें- Video: पाकिस्तान को लगा बहुत बड़ा झटका, शान मसूद को सिर में लगा चोट, काफी देर तक पड़े रहे जमीन पर