Virat Kohli ने आलोचकों को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- मुझे पता है कि मैं क्या कर रहा हूं

Virat Kohli

Virat Kohli ने आलोचकों को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- मुझे पता है कि मैं क्या कर रहा हूं

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) जो बीते कई दिनों से अपने खराब प्रदर्शन को लेकर काफी आलोचनाओं का सामना कर रहे थे. अब उन्होंने आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए एक बहुत बड़ी बात कह दी है. दरअसल इंग्लैंड दौरे पर विराट कोहली (Virat Kohli) कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए थे जिसके बाद उन्होंने ब्रेक लेने का फैसला लिया और अब 27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप के साथ विराट कोहली टीम इंडिया में वापसी कर रहे हैं जहां वापसी के साथ ही उन्होंने आलोचकों को जवाब देते हुए एक बहुत बड़ी बात कह दी है.

Virat Kohli ने लिया 1 महीने का ब्रेक

virat kohli 8

इंग्लैंड दौरे में विराट कोहली (Virat Kohli) से काफी शानदार प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही थी लेकिन वह पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए जिसके बाद उन्होंने 1 महीने तक क्रिकेट से ब्रेक ले लिया जिसके बाद भारत और जिंबाब्वे के बीच सीरीज में और वेस्टइंडीज के साथ हुई सीरीज में भी उन्होंने आराम करने का फैसला लिया. देखा जाए तो साल 2019 के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कोई भी शतक नहीं बना पाने की वजह से विराट कोहली (Virat Kohli) को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में एशिया कप में टीम इंडिया में वापसी करते हुए विराट कोहली (Virat Kohli) के प्रदर्शन पर हर किसी की निगाहें टिकी हुई है.

हर खिलाड़ी के जीवन में आते हैं उतार-चढ़ाव

virat kohali 1

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने ऊपर सवाल खड़ा करने वाले लोगों को जोरदार जवाब देते हुए कहा,

“इंग्लैंड में जो हुआ वह एक पैटर्न था, यह कुछ ऐसा था जिस पर मैं काम कर सकता था, कुछ ऐसा जिसे मुझे दूर करना था. अभी ऐसा कुछ भी नहीं है जिससे आप यह कह सकें कि यहां समस्या हो रही है. इसलिए मेरे लिए वास्तव में प्रक्रिया करना आसान है, क्योंकि मुझे पता है कि मैं अच्छी बल्लेबाजी कर रहा हूं. कई बार जब मुझे लगने लगता है कि लय वापस आ गई है तो मुझे पता चलता है कि मैं अच्छी बल्लेबाजी कर रहा हूं.” 

यह भी पढ़ें- Cheteshwar Pujara को अचानक वर्ल्ड कप में शामिल करने की मांग तेज, गजब का है स्ट्राइक रेट

एशिया कप से होगी शानदार वापसी

kohli 5

काफी महीने से ब्रेक के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) एशिया कप में 28 अगस्त को भारत- पाकिस्तान के बीच महा मुकाबले में खेलते नजर आएंगे. देखा जाए तो विराट कोहली के फैंस के साथ-साथ खिलाड़ी खुद एशिया कप में वापसी करने के लिए उत्साहित हैं. अगर पाकिस्तान खराब दौर देखते हुए विराट कोहली (Virat Kohli) को हल्के में लेता है तो फिर यह उसकी बहुत बड़ी भूल होगी क्योंकि जब- जब विराट कोहली का सामना पाकिस्तानी टीम से हुआ है तब- तब उनका बल्ला आग की तरह चला है.

यह भी पढ़ें- Asia Cup में यजुवेंद्र चहल या रवि बिश्नोई में से किसी एक को मिलेगा रोहित की टीम में जगह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *