Virat Kohli को अपने हम्सकल पर आया गुस्सा, सड़क किनारे बेच रहा था प्यूमा का जूता

Virat Kohli

Virat Kohli को अपने हम्सकल पर आया गुस्सा, सड़क किनारे बेच रहा था प्यूमा का जूता

टीम इंडिया के खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) इस वक्त टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद ब्रेक पर है जो अपनी पत्नी और अपनी बेटी के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. यही वजह है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज से उन्होंने आराम लिया है लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जल्द ही वह नजर आने वाले हैं लेकिन इससे पहले सोशल मीडिया पर विराट कोहली (Virat Kohli) के हमशक्ल को लेकर जोरों शोरों से चल रही है जिस पर विराट कोहली ने अब कार्यवाही की मांग कर दी हैं.

Virat Kohli को आया गुस्सा

दरअसल विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने हमशक्ल की फोटो को साझा करते हुए कार्यवाही की मांग कर दी है. आपको बता दें कि विराट कोहली जिस सख्स के बारे में बात कर रहे हैं, वह हूबहू कोहली की तरह दिखने वाला है जो इस वक्त विराट कोहली के नाम का इस्तेमाल करके पूमा कंपनी का प्रचार कर रहा है और लोग इस विराट कोहली के हमशक्ल के साथ जमकर फोटो खिंचवाते नजर आ रहे हैं और उन्होंने इस मामले पर गुस्सा जाहिर करते हुए एक बहुत बड़ा बयान दे दिया है.

खिलाड़ी ने की कार्यवाही की मांग

8700753e46ff7be7a2e3cc34e7cc6083

जब विराट कोहली (Virat Kohli) को इस बारे में जानकारी मिली कि हूबहू उन्हीं की तरह दिखने वाला एक व्यक्ति इस बात का फायदा उठा रहा है तो उन्होंने पूमा कंपनी से उस व्यक्ति पर कार्यवाही करने की मांग कर दी है और अपने इंस्टाग्राम पर इसकी एक तस्वीर साझा करते हुए विराट कोहली (Virat Kohli) ने कैप्शन में लिखा है कि ‘हेलो पूमा इंडिया, कोई मेरी नकल कर रहा है और मुंबई के लिंक रोड पर पूमा के प्रोडक्ट बेच रहा है कि आप इस मामले में कुछ कर सकते हैं’.

कोहली के हमशक्ल को देख लोग खा रहे धोखा

विराट कोहली (Virat Kohli) के इस मामले पर आगबबूला होने के पीछे सबसे बड़ी वजह यह है कि विराट कोहली खुद पूमा के ब्रांड एंबेसडर हैं. ऐसे में यह व्यक्ति कोहली से मिलती शक्ल का फायदा उठाकर खुद इस कंपनी को प्रमोट कर रहा है जिसे देखकर लोग भी एक वक्त में धोखा खा जा रहे हैं जहां देखना होगा कि विराट कोहली (Virat Kohli) के इस शिकायत का पूमा कंपनी किस तरह से जवाब देती है और इस पर क्या कार्रवाई होती है.

यह भी पढ़ें- IPL 2023 में यह 3 खिलाड़ी तोड़ सकते हैं क्रिस गेल के 175 रनों का रिकॉर्ड, लिस्ट में एक भारतीय खिलाड़ी भी शामिल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)