Virat Kohli अचानक फैंस पर भड़के, जाहिर किया अपना गुस्सा

Virat Kohli

Virat Kohli अचानक फैंस पर भड़के, जाहिर किया अपना गुस्सा

आमतौर पर विराट कोहली (Virat Kohli) को फैंस के साथ बेहद ही शांत व्यवहार में हमेशा देखा जाता है लेकिन इस वक्त फैंस ने कुछ ऐसा कर दिया है कि विराट कोहली पूरी तरह से नाराज हो गए हैं. दरअसल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नागपुर में हुए दूसरे टी-20 मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था जो केवल 11 रन बनाकर आउट हो गए थे. उसके बाद मैदान पर एक ऐसा दृश्य देखने को मिला जिसके बाद कोहली पूरी तरह नाराज हो गए और उन्होंने फैंस को लेकर गुस्सा जाहिर किया.

फैंस की इस हरकत पर गुस्सा हुए कोहली

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए दूसरे टी-20 मुकाबले में विराट कोहली जब केवल 11 रन बनाकर आउट हुए तो कुछ फैंस विराट कोहली (Virat Kohli) और हर्शल पटेल को देखकर आरसीबी- आरसीबी के नारे लगाने लगे. इसे देखकर विराट कोहली पूरी तरह गुस्सा हो गए और उन्होंने टीम इंडिया के लोगो की तरफ इशारा किया. विराट कोहली (Virat Kohli) फैंस को यह बताना चाह रहे थे कि वह भारत के लिए खेल रहे हैं, आरसीबी के लिए नहीं.

यह भी पढ़ें- MS Dhoni आज कर सकते हैं IPL से संन्यास की घोषणा, लाइव आकर करेंगे ऐलान

कोहली नहीं कर पाए कोई कमाल

आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले और दूसरे मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) अपने बल्ले से कोई भी कमाल नहीं दिखा पाए जहां पहले टी-20 में केवल 2 रन और दूसरे मुकाबले में 11 रन बनाकर आउट हुए. विराट कोहली से तीसरे और आखिरी टी-20 मुकाबले में एक अहम पारी की उम्मीद की जा रही है ताकि भारत-ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज पर कब्जा कर सके.

एशिया कप में टीम इंडिया का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था जिसके बाद टीम ने कई बदलाव करके टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अपने आप को पूरी तरह तैयार कर लिया है जहां ऑस्ट्रेलिया के साथ चल रही ये सीरीज टीम इंडिया के लिए कई मायने में अहम है.

यह भी पढ़ें- Dinesh Karthik इसलिए पंत की जगह आए, रोहित ने पहले ही बनाया था प्लान

खराब रहा था पिछले आईपीएल

यह कोई पहली बार नहीं है जब विराट कोहली (Virat Kohli) टीम इंडिया के लिए कोई मैच खेलने मैदान पर आए हो और लोगों ने आरसीबी के नारे लगाएं. साल 2008 से ही विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ जुड़े हुए हैं. यही वजह है कि कई बार विराट कोहली को इस तरह की नारेबाजी सुननी पड़ती है. विराट कोहली का पिछले साल आईपीएल में सीजन बेहद खराब रहा था जहां अब उन्होंने अपने फॉर्म में वापसी करने के साथ ही आलोचकों को भी मुंह तोड़ जवाब दिया है.

यह भी पढ़ें- Team India आज तीसरे मुकाबले में करेगी बदलाव, ऐसी होगी प्लेइंग इलेवन