Virat Kohli ने हांगकांग के खिलाफ रन बनाकर कुछ बड़ा नहीं किया, आखिर गौतम गंभीर ने ऐसा क्यों कहा

Virat Kohli

Virat Kohli ने हांगकांग के खिलाफ रन बनाकर कुछ बड़ा नहीं किया, आखिर गौतम गंभीर ने ऐसा क्यों कहा

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) जिनके खराब फॉर्म को लेकर बीते कई दिनों से खूब चर्चा चल रही थी। उन्होंने एशिया कप में हांगकांग के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेलकर एक शानदार शुरुआत की है. दरअसल पाकिस्तान के खिलाफ हर किसी को विराट कोहली (Virat Kohli) से एक बड़ी पारी की उम्मीद थी लेकिन उन्होंने हांगकांग के खिलाफ 59 रन की शानदार पारी खेलते हुए खूब बाउंड्री लगाई लेकिन इसके बावजूद टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने विराट कोहली पर एक बार फिर से सवाल उठाना शुरू कर दिया है जो इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है.

गौतम गंभीर ने कहीं बड़ी बात

gautam gambhir

विराट कोहली (Virat Kohli) के प्रदर्शन को लेकर टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने कहा कि विराट या किसी अन्य बल्लेबाज को हांगकांग जैसी टीम के खिलाफ जज नहीं किया जा सकता है. गौतम गंभीर ने कहा कि संभवत यह सही विपक्षी टीम नहीं है जिसके खिलाफ हम विराट कोहली (Virat Kohli) या किसी अन्य बल्लेबाज को जज कर सकते. यह रन अहम थे लेकिन वह लय में थे या नहीं इस बात को जज नहीं किया जा सकता. गौतम गंभीर का साफ कहना है कि हांगकांग की गेंदबाजी अटैक मजबूत नहीं थी जिस कारण विराट कोहली को ज्यादा रन बनाने का मौका मिला.

कोहली ने की शानदार बल्लेबाजी

virat kohli

विराट कोहली (Virat Kohli) एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हुए अपने बल्ले से कुछ खास रन नहीं बना पाए लेकिन हांगकांग के खिलाफ उन्होंने शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए हर किसी की बोलती बंद की. उन्होंने सूर्यकुमार यादव के साथ एक अच्छी साझेदारी की और 59 रन का स्कोर टीम इंडिया के लिए बनाया. वही देखा जाए तो इस मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ सूर्यकुमार यादव ने भी बेहद शानदार प्रदर्शन दिखाया. सूर्यकुमार यादव ने 26 गेंदों पर नाबाद 68 रन की शानदार पारी खेली जिस वजह से टीम इंडिया इस मुकाबले को जीतकर सुपर चार में जगह बनाने में कामयाब हुई.

यह भी पढ़ें- Asia Cup से बाहर हुए रविंद्र जडेजा, टीम इंडिया को लगा बडा़ झटका

ब्रेक के बाद रन बनाना आसान नहीं

kohli surya

विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर गौतम गंभीर ने कहा कि हांगकांग के खिलाफ विराट कोहली को इस तरह की पारी खेलने की सख्त जरूरत थी क्योंकि वह लंबे समय के बाद आ रहे हैं. किसी भी खिलाड़ी के लिए ब्रेक के बाद पहले ही मैच में रन बनाना आसान नहीं होता. देखा जाए तो हांगकांग के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेलने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) का आत्मविश्वास जरूर बढा़ होगा जो अगले मुकाबले में नजर आ सकता है.

यह भी पढ़ें- Asia Cup: अगर आज हांगकांग हारी तो फिर होगा भारत- पाकिस्तान मुकाबला तय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *