Virat Kohli कब तक करते रहेंगे टीम इंडिया का नुकसान, टीम से बाहर करने की आई बारी

Virat Kohli

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के लगातार खराब प्रदर्शन ने हर किसी की चिंता बढ़ा दी है जहां शतक बनाने वाले खिलाड़ियों को बाहर करके टीम इंडिया में उन्हें खेलने का मौका दिया जा रहा है, इसके बावजूद भी विराट कोहली (Virat Kohli) अपने बल्ले से नाकाम नजर आ रहे हैं. इंग्लैंड के साथ तीसरे टी-20 के मुकाबले में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला जहां विराट कोहली 11 रन बनाकर आउट हो गए जहां एक बार फिर से उन्होंने अपने फैंस को बेहद ही निराश कर दिया.

ट्विटर पर ट्रोल हो रहे हैं Virat Kohli

Virat Kohli

इंग्लैंड और भारत के बीच हुए तीसरे टी-20 मुकाबले में भी विराट कोहली (Virat Kohli) पूरी तरह फ्लॉप रहे जहां सोशल मीडिया पर लोग उन्हे जमकर ट्रोल करने लगे. ऐसे में लगातार लोग सोशल मीडिया पर एक ही बात कर रहे हैं कि आखिर कब तक विराट कोहली के फॉर्म में वापस आने के लिए बाकी खिलाड़ियों को टीम से बाहर रखा जाएगा. आपको बता दें कि पिछले मुकाबले में भी दीपक हुड्डा को बाहर बिठाया गया था और नंबर तीन पर विराट कोहली (Virat Kohli) को बल्लेबाजी करने का मौका मिला था लेकिन कोहली केवल 1 रन बनाकर आउट हो गए थे.

बुरी तरह आउट हुए Virat Kohli

Virat Kohli

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे तीसरे टी-20 मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) जब नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए तो वे 6 गेंदों में केवल 1 चौके और एक छक्के की मदद से 11 रन बनाए जहां डेविड विले की गेंद पर आउट होकर पवेलियन चले गए. इसके बाद लगातार सोशल मीडिया पर कोहली के फैंस मायूस नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि आईपीएल 2022 से ही लगातार विराट कोहली रन बनाने के लिए संघर्ष करते नजर आ रहे हैं और उनकी यही स्थिति अभी भी बरकरार है.

टीम इंडिया ने जीती सीरीज

Virat Kohli

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे तीसरे टी-20 मुकाबले में भले ही इंग्लैंड ने भारत को 17 रनों से हराया है. इसके बावजूद भी टीम इंडिया यह सीरीज 2-1 से जीतने में कामयाब हो पाई है. इस मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने शतकीय पारी जरूर खेली, इसके बावजूद टीम इंडिया यह मुकाबला जीतने में विफल रही. हालांकि सोशल मीडिया पर लोग टीम इंडिया की काफी तारीफ करते नजर आ रहे हैं जहां इस सीरीज को जीतने के साथ ही टीम इंडिया ने पिछली हार का बदला पूरा कर लिया है.

यह भी पढ़ें- Rohit Sharma को मैदान पर गाली देते नजर आए हार्दिक पंड्या, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *