Virat Kohli जल्द ही छोड़ सकते हैं PM Modi को पीछे, ऐसा करने वाले बने पहले खिलाड़ी

Virat Kohli

Virat Kohli जल्द ही छोड़ सकते हैं PM Modi को पीछे, ऐसा करने वाले बने पहले खिलाड़ी

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) जिन्होंने अपनी शानदार बल्लेबाजी से एक बार फिर लोगों को अपना दीवाना बनाया है जहां काफी समय के बाद विराट कोहली अपने फॉर्म में वापस लौटे हैं जिसके बाद उनके फैंस में खुशी की लहर है लेकिन इस वक्त विराट कोहली (Virat Kohli) ने ट्विटर पर एक ऐसी उपलब्धि हासिल की है जिस मामले में वह पहले खिलाड़ी बन चुके हैं जो यह साफ दर्शाता है कि विराट कोहली (Virat Kohli) को पसंद करने वाले और उन्हें चाहने वालों की संख्या दिन प्रति दिन लगातार बढ़ती जा रही है और आने वाले समय में वह कई और करोड़ों दिलों पर राज करने वाले हैं.

Virat Kohli के हुए 50 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने ट्विटर पर एक खास उपलब्धि अपने नाम की है जहां वह दुनिया के पहले ऐसे क्रिकेटर बने हैं जिन्हें ट्विटर पर फॉलो करने वाले लोगों की संख्या 50 मिलियन के पार हो गई है. भारत में अब उनका तीसरा सबसे बड़ा ट्विटर अकाउंट हो गया है जिस पर 50 या 50 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं. आपको बता दें कि दाएं हाथ के बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) से ज्यादा किसी भी भारतीय खिलाड़ी के ट्विटर अकाउंट पर इतनी ज्यादा फॉलोअर्स की संख्या नहीं है.

यह भी पढ़ें- Suresh Raina और Irfan Pathan का गाना हुआ वायरल, विडियो ने मचाया तहलका

सबसे टॉप पर हैं PM Modi

आपको बता दें कि भारत के प्रधानमंत्री कार्यालय यानी कि पीएमओ के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर 50 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर है जहां प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) देश के पहले ऐसे ट्विटर अकाउंट होल्डर हैं जिनके फॉलोअर की संख्या 82.3 मिलियन से ज्यादा है जिन्हें पूरी दुनिया के कोने-कोने से लोग फॉलो करते हैं.

यह भी पढ़ें- Cricket खेलते समय चीयरलीडर पर आया दिल, तो रचा ली शादी

Virat Kohli के बाद ये खिलाड़ी टॉप पर

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस वक्त ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटरों की लिस्ट में सबसे पहले स्थान पर है जहां विराट कोहली के बाद सचिन तेंदुलकर दूसरे स्थान पर है जिन्हें टि्वटर पर सबसे ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. इसके अलावा देखा जाए तो टॉप 100 की लिस्ट में कोई और क्रिकेटर शामिल नहीं है जिसके ट्विटर पर इतने फॉलोअर हैं जहां यह साफ नजर आ रहा है कि ट्विटर पर किस तरह भारतीय खिलाड़ियों का जलवा देखने को मिल रहा है.

यह भी पढ़ें- टी20 वर्ल्ड कप के लिए Rohit Sharma की पावरफुल आर्मी, स्ट्राइक रेट देख हो जाएंगे हैरान