Virat Kohli की एक छोटी गलती और अर्धशतक से धोना पड़ा हाथ, देखें वीडियो

Virat Kohli

Virat Kohli की एक छोटी गलती और अर्धशतक से धोना पड़ा हाथ, देखें वीडियो

विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों बेहद ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं जहां हर मैच में वह अपने बल्ले से शानदार पारी खेलते दिखते हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला जहां विराट कोहली बहुत ही तेजी से अपने अर्धशतक की ओर बढ़ रहे थे लेकिन एक गलती के कारण केवल 1 रन से वह अपने अर्धशतक से चूक गए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसका खुद विराट कोहली (Virat Kohli) को भी अफसोस होगा.

Virat Kohli की छोटी गलती पड़ी भारी

फिटनेस के मामले में विराट कोहली (Virat Kohli) की टक्कर में कोई खिलाड़ी नहीं है. यही वजह है कि जब भी विकेट के बीच दौड़ लगानी होती है तो विराट कोहली का कोई मुकाबला नहीं कर सकता है लेकिन साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी-20 में उनसे हल्की सी गलती हो गई. भारतीय पारी के 14वें ओवर में विराट कोहली ने पार्नेल की चौथी गेंद को फ्लिक करके रन लेने के लिए दौड़ लगाई. इस दौरान जब उन्होंने अपना बल्ला नॉन स्ट्राइकर एंड पर ठीक से नहीं रखा था जिस वजह से विराट कोहली केवल 49 रन पर ही आउट हो गए.

Virat Kohli के इस अदा पर फिदा हुए लोग

साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) एक अन्य कारणों से लोगों के दिलों पर छा गए. दरअसल जब विराट कोहली का स्कोर 49 रन था तब उन्हें अंतिम ओवर में अपना अर्धशतक पूरा करने के लिए सिर्फ 1 रन की जरूरत थी लेकिन इस ओवर के दौरान दिनेश कार्तिक स्ट्राइक पर थे और उन्होंने चौके- छक्के की बरसात कर दी.

यह भी पढ़ें- T20 World Cup जीतने के लिए भारत है तैयार, टीम में शामिल है18 गेंदों में 50 लगाने वाला खिलाड़ी

दिनेश कार्तिक ने इस दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) को स्ट्राइक नहीं दिया लेकिन कोहली को अपने अर्धशतक ना बनाने का बिल्कुल भी गम नहीं था बल्कि वह दिनेश कार्तिक को लगातार बड़े शॉट मारने के लिए इशारा करके दिखें. यही वजह है कि भारत साउथ अफ्रीका के सामने इतना बड़ा स्कोर खड़ा कर पाया.

T20 में पूरे किए 11000 रन

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज माने जाने वाले विराट कोहली (Virat Kohli) ने जब से अपने फॉर्म में वापसी की है तब से लगातार वह बल्लेबाजी में कमाल करते नजर आ रहे हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ भले ही दूसरे टी-20 मुकाबले में वह केवल 49 रन बना पाए लेकिन इसी के साथ विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक बहुत बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है और टी-20 इंटरनेशनल में 11000 रन पूरे कर लिए हैं. ऐसा करने वाले विराट कोहली पहले भारतीय बल्लेबाज है.

यह भी पढ़ें- Bihar के लाल मुकेश कुमार Team India में करेंगे कमाल, SA के खिलाफ खेलेंगे अपना पहला ODI मैच