Virat Kohli को बनाया जा रहा बलि का बकरा, पाकिस्तानी दिग्गज का आरोप

Virat Kohli

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस वक्त एक बहुत बड़ी चर्चा का विषय बने हुए हैं जहां उनके खराब फॉर्म को लेकर बड़े-बड़े दिग्गज प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं. कोई उन्हें ब्रेक की सलाह दे रहा है तो कई दिग्गजों का मानना है कि उन्हें टीम से ड्रॉप कर देना चाहिए. अब इन सब के बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने कोहली को लेकर एक बहुत बड़ी बात कह दी है जो शायद सौरभ गांगुली को बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगी.

राशिद लतीफ ने कहीं बड़ी बात

Virat Kohli

विराट कोहली (Virat Kohli) के खराब प्रदर्शन को देखते हुए राशिद लतीफ ने कोहली को किसी अच्छे कोच का रुख करने की सलाह दी है. उनका कहना है कि चाहे कोई भी खिलाड़ी हो हर किसी के खेल में कोई ना कोई कमजोरी होती है क्योंकि आज के समय में टेक्नोलॉजी इतनी आगे आ चुकी है कि बल्लेबाजों की कमजोरी बहुत जल्दी सामने आ जाती है. विराट कोहली (Virat Kohli) अभी जिस तरह की परिस्थिति से गुजर रहे हैं ऐसे में उनके लिए यह बेहतर होगा कि वह सर्वश्रेष्ठ कोच से बात करके अपनी कमजोरी को दूर करने पर काम करें.

सौरव गांगुली के बयान पर दिया जवाब

Virat Kohli

विराट कोहली (Virat Kohli) के प्रदर्शन को लेकर बीते दिनों बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा था कि उन्हें खुद ही इससे निकलने का रास्ता तलाशना होगा जिसका पलटवार करते हुए पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा कि विराट कोहली (Virat Kohli) को बलि का बकरा बनाया जा रहा है. दरअसल राशिद लतीफ को सौरव गांगुली का बयान बिल्कुल भी रास नहीं आया इस वजह से उन्होंने यह बात कही.

Rohit Sharma कर रहे Virat Kohli का बचाव

Virat Kohli

जब विराट कोहली (Virat Kohli) के खराब प्रदर्शन को लेकर रोहित शर्मा से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैंने पहले भी कहा है कि फॉर्म ऊपर नीचे जाता रहता है. यह जीवन का ही हिस्सा है. सभी खिलाड़ियों के साथ ऐसा होता है. ऐसे जो प्लेयर इतने साल खेले हैं इतने रन बनाए हैं इतने सारे मैच जिताए हो उनको एक या दो पारी की जरूरत होती है. बस यह मेरा मानना है. बाकियों का भी यही मानना होगा. विराट कोहली एक अच्छे बल्लेबाज हैं उनको किसी तरह के आश्वासन की जरूरत नहीं है.

यह भी पढ़ें-  Team India के बल्लेबाजों ने डुबोई नईया, इंग्लैंड ने भारत को 100 रनों से कूटा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *