Virat Kohli से शतक नहीं चाहते हैं राहुल द्रविड़, आलोचकों की बोलती की बंद

Virat Kohli

बीते कई दिनों से टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर काफी चर्चा नजर आ रही है जहां अब टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने बहुत बड़ी बात कह दी है. दरअसल बीते कई दिनों से विराट कोहली के खराब प्रदर्शन को लेकर उनकी काफी आलोचना की जा रही है. इसके साथ ही साथ उन्होंने साल 2019 के बाद कोई शतक नहीं लगाया है इस बारे में राहुल द्रविड़ ने चर्चा करते हुए आलोचकों को जवाब दिया है.

राहुल द्रविड़ ने Virat Kohli को बताया मेहनती

Virat Kohli

विराट कोहली (Virat Kohli) की आलोचना करने वाले लोगों को कोच राहुल द्रविड़ ने करारा जवाब दिया है जहां उनका कहना है कि मुझे विराट कोहली से शतक नहीं चाहिए. मैंने अभी तक जितने लोग देखे हैं उनमें विराट कोहली सबसे ज्यादा मेहनत करने वाले व्यक्ति हैं जिस तरह से वह प्रैक्टिस मैच में खेल रहे थे वह हर बॉक्स पर राइट का टिक लगा रहा था. देखा जाए तो बीते कई सालों से विराट कोहली बहुत बड़ा स्कोर नहीं बना पाए हैं. इसी वजह से लोग सोशल मीडिया पर उन्हें तरह-तरह की बातें भी कहते हैं.

खराब दौर से गुजर रहे Virat Kohli

Virat Kohli

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर राहुल द्रविड़ ने कहा कि जिस तरह अभी कोहली की परिस्थिति है. हर खिलाड़ी इस तरह के दौर से गुजरता है. यह समय 3 के आंकड़ों पर फोकस करने का नहीं है. लोग शतक को ही सफलता के तौर पर देखते हैं लेकिन हम जीत में भागीदारी चाहते हैं. विराट कोहली ड्रेसिंग रूम में होता है तो कई लोगों को प्रेरित करता है जो इस खिलाड़ी को सबसे खास और अलग बनाता है.

2019 के बाद नहीं लगा पाए शतक

Virat Kohli

विराट कोहली (Virat Kohli) ने नवंबर 2019 में आखिरी बार इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक लगाया था जिसके बाद वह तीनों ही फॉर्मेट में कोई शतक लगाने में कामयाब नहीं हो पाए. देखा जाए तो आईपीएल में भी विराट कोहली कई बार गोल्डन डक हो चुके है जिस वजह से लोग यह भी कह रहे है कि विराट कोहली इस तरह का खराब प्रदर्शन दिखा रहे हैं तो वह जल्द ही टीम इंडिया से बाहर हो सकते हैं. हालांकि टीम इंडिया के कोच और उनके फैंस लगातार विराट कोहली का हौसला बढ़ाते हैं और अभी भी लोगों को उम्मीद है कि कोहली अपने पुराने लय में जरूर लौटेंगे.

ये भी पढ़े- Deepak Hooda ने अकेले Team India को जीताई सीरीज, दर्ज किया ये खास रिकॉर्ड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *