‘वो कितनी सुहानी शाम थी’, Virat Kohli को याद आई 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई पारी

Virat Kohli

'वो कितनी सुहानी शाम थी', Virat Kohli को याद आई 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई पारी

भारत और पाकिस्तान के बीच कोई भी मुकाबला हो, यह पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा मजेदार मुकाबला माना जाता है जिससे जुड़ा किस्सा अब विराट कोहली (Virat Kohli) ने साझा किया है. दरअसल जब भी किसी भी मैदान पर भारत- पाकिस्तान के बीच मैच होता है तो खिलाड़ियों के साथ-साथ दर्शकों का भी भरपूर रूप से मनोरंजन होता है जहां इस मैच को देखने के लिए लोग दुनिया के कोने-कोने से आते हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) ने 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मुकाबले को याद करते हुए एक बेहद ही शानदार पल को महसूस किया है.

Virat Kohli को याद आए पुराने दिन

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि ’23 अक्टूबर 2022 मेरे दिल में हमेशा खास रहेगा. क्रिकेट के खेल में कभी इस तरह की ऊर्जा महसूस नहीं हुई. वह कितनी सुहानी शाम थी’ जहां विराट कोहली (Virat Kohli) के इस पोस्ट के बाद फैंस जमकर प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि इस बार टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में विराट कोहली ने अपने बल्ले से खूब धमाल मचाया लेकिन इसके बावजूद भी टीम इंडिया फाइनल तक का सफर नहीं तय कर पाई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

अंत तक डटे रहे और भारत को दिलाई जीत

विराट कोहली (Virat Kohli) जिस मुकाबले की बात कर रहे है उस मुकाबले में टीम इंडिया 160 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी जिसमें रोहित शर्मा की टीम ने अपने 4 विकेट केवल 31 रन पर ही गंवा दिए थे जिसके बाद एक छोर पर हार्दिक पांड्या और दूसरे छोर पर विराट कोहली (Virat Kohli) ने कमाल दिखाया लेकिन 40 रन बनाकर आउट हुए हार्दिक पांड्या ने अपना काम कर दिया था. इसके बाद विराट कोहली आखिरी तक क्रीज पर डटे रहे और भारत को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया.

फैंस की उम्मीदों पर खरे उतरे Virat Kohli

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में विराट कोहली (Virat Kohli) ने पाकिस्तान के खिलाफ जो 82 रनों की शानदार पारी खेली, उसे विराट कोहली ही नहीं बल्कि उनके फैंस पूरी जीवन शायद कभी नहीं भूल सकते हैं क्योंकि ये वही कोहली है जिनके प्रदर्शन को लेकर बीते दिनों खूब आलोचना की जा रही थी और इस खिलाड़ी को तो टीम इंडिया से बाहर करने तक की मांग तक उठा दी गई थी लेकिन विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने बल्ले से न केवल आलोचकों का मुंह बंद किया बल्कि अपने फैंस की उम्मीदों को भी जिंदा रखा.

यह भी पढ़ें- Shikhar Dhawan ने हार का ठीकरा किसी और पर फोड़ा, कहा की, इस खिलाड़ी ने छीन लिया हमसे मैच