Virat Kohli को कैसे खेलना है ये बताना किसी का अधिकार नहीं, रॉबिन उथप्पा ने किया समर्थन

Virat Kohli

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के खराब प्रदर्शन को लेकर उन्हें तरह-तरह की सलाह देने वाले लोगों की रॉबिन उथप्पा ने जमकर क्लास लगाई है. देखा जाए तो सोशल मीडिया पर लोग विराट कोहली को अलग- अलग तरीके से खेलने के सुझाव दे रहे हैं जिसे लेकर टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा ने विराट कोहली (Virat Kohli) का समर्थन किया है और आलोचकों की जमकर क्लास लगाई है. देखा जाए तो इस वक्त चल रहे वेस्टइंडीज सीरीज मे विराट कोहली को आराम दिया गया है जहां लगातार वह अपने बल्ले से फ्लॉप साबित हो रहे हैं.

रॉबिन उथप्पा ने कोहली को किया सपोर्ट

Virat Kohli

विराट कोहली (Virat Kohli) पर सवाल करने उठाने वाले लोगों को रॉबिन उथप्पा ने एक बहुत बड़ा जवाब दिया है. उन्होंने कहा विराट कोहली ने जिस तरह का परफॉर्मेंस दिया है ऐसे में किसी को हक नहीं है कि कोई उनकी टीम में जगह पर सवाल खड़े करें या वह कब ब्रेक लेते हैं इस पर भी सवाल खड़े किए जाए. विराट कोहली (Virat Kohli) के अंदर अभी काफी क्रिकेट बचा है और वह अभी 30-35 शतक और भी मार सकते हैं. टीम में उनके स्थान को कभी भी सवालों के घेरे में नहीं लाया जा सकता है.

Virat Kohli को अपना खेल इंजॉय करने दीजिए

Virat Kohli

विराट कोहली (Virat Kohli) का समर्थन करते हुए रॉबिन उथप्पा ने कहा कि विराट कोहली की फॉर्म वापसी तभी संभव होगी तब तक हम उन्हें उनका खेल इंजॉय करने नहीं देंगे. उन्हें पता है कि क्या करना है और दिक्कतों को कैसे दूर किया जा सकता है और ऐसा दौर हर खिलाड़ी के जीवन में आता है. देखा जाए तो पिछले ढाई साल से विराट कोहली के बल्ले से एक भी शतक नहीं निकला है और धीरे-धीरे उनका प्रदर्शन लगातार गिरता जा रहा है. अब वह अपने बल्ले से रन बनाना तो दूर क्रीज पर टिक भी नहीं पा रहे हैं.

इंग्लैंड दौरे पड़ रहे फ्लॉप

Virat Kohli

विराट कोहली (Virat Kohli) को इंग्लैंड दौरे पर पूरी तरह फ्लॉप देखा गया. वह तीनों फॉर्मेट में एक भी अर्धशतक बनाने में कामयाब नहीं हो पाए. देखा जाए तो साल 2020 से उनके प्रदर्शन में गिरावट आई. जहां शतक बनाना तो दूर वह क्रीज पर टिककर रन भी नहीं बना पाते हैं. ऐसी मे धीरे-धीरे विराट कोहली (Virat Kohli) के नाम जो भी रिकॉर्ड है वह टूटते जा रहे हैं. देखा जाए तो अभी भी विराट कोहली के साथ-साथ कई खिलाड़ियों को यह उम्मीद है कि विराट कोहली अपने प्रदर्शन में जरुर वापसी करेंगे. यही वजह से बार-बार सेलेक्टर्स द्वारा मौका दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- Neeraj Chopra की बढ़ी ब्रांड वैल्यू, 3 बड़े प्रोडक्शन हाउस से आए फिल्मों के ऑफर! जाने एक साल में विज्ञापन से कितना कमाते हैं?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *