Virat Kohli ने 70 शतक कैंडी क्रश खेलकर नहीं बनाए, कोहली के सपोर्ट में उतरे शोएब अख्तर

Virat Kohli

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के फॉर्म को लेकर इस वक्त एक अलग ही चर्चा शुरू हो चुकी है जहां हर कोई अपनी- अपनी राय देता नजर आ रहा है. अब विराट कोहली को लेकर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एक बहुत बड़ा बयान दे दिया है जहां उन्होंने विराट कोहली (Virat Kohli) की आलोचना करने वाले लोगों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए बताया है कि विराट कोहली जरूर अपने पुराने फॉर्म को हासिल करने में सफल होंगे. ऐसे में विराट कोहली के लिए यह बेहतर होगा कि सोशल मीडिया से दूर रहकर अपने खेल पर ध्यान दें क्योंकि यह मानसिक तौर पर उन्हें परेशान कर सकता है.

शोएब अख्तर ने कोहली का किया समर्थन

Virat Kohli

 

खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली (Virat Kohli) के सपोर्ट में उतरे शोएब अख्तर ने कहा कि एक पाकिस्तानी होने के नाते मैं विराट कोहली का समर्थन कर रहा हूं क्योंकि 70 शतक यह कैंडी क्रश नहीं है. एक महान खिलाड़ी ही इतने शतक लगा सकता है क्योंकि एक सामान्य खिलाड़ी के बस की बात नहीं है कि वह 70 शतक लगा सकें. बस विराट कोहली को अपनी कुछ गलतियों पर काम करनी होगी फिर वह पुराने लय में वापस आएंगे. आपको बता दें कि इससे पहले पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने भी विराट कोहली (Virat Kohli) का समर्थन किया था.

एक बल्लेबाज के तौर पर देना होगा ध्यान

Virat Kohli

विराट कोहली (Virat Kohli) को एक बहुत बड़ी सलाह देते हुए शोएब अख्तर ने कहा कि कोहली को कप्तान के तौर पर अपने कार्यकाल भूलने की जरूरत है और इससे आगे बढ़कर एक बल्लेबाज के तौर पर सिर्फ खुद पर ध्यान देने की आवश्यकता है. लोग तो आपकी आलोचना करेंगे ही लेकिन इन सभी बातों से मजबूत बने. विराट कोहली को 30 और शतक बनाने होंगे. विराट कोहली ऐसा करने के लिए हर तरफ से फिट है. इसके अलावा शोएब अख्तर ने विराट कोहली को क्रीज पर टिके रहने के लिए भी एक बहुत बड़ी रणनीति बताई है.

Virat Kohli के लिए खराब रहा यह साल

Virat Kohli

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली जो इस वक्त बेहद में खराब प्रदर्शन से गुजर रहे हैं उन्हें पिछले साल आईपीएल के स्थगित होने के कारण लंबा आराम दिया गया था जिसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की घरेलू T20 सीरीज भी उन्होंने नहीं खेली. विराट कोहली 2022 का आईपीएल का हिस्सा रहे लेकिन इसके बाद होने वाली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में उन्हें बाहर रखा गया था जहां अब वेस्टइंडीज दौरे पर भी उन्हें आराम देने की बात कही गई.

यह भी पढ़ें-  IND vs ENG 3rd ODI: किसके खिलाड़ियों मे है कितना दम, कौन होगा विनर? ये होंगे दोनों टीमों के संभावित प्लेइंग 11

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *