Virat Kohli की जगह पर बल्लेबाजी कर खुश हैं अय्यर, अगली बार लगाएंगे शतक

Virat Kohli

भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुए दूसरे वनडे मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) की जगह बल्लेबाजी करने पर श्रेयस अय्यर ने खुशी जाहिर की है और बताया है कि वह तीसरे नंबर पर उतरकर मौजूदा सीरीज में दो अर्धशतक जड़ चुके हैं और अब अगली बार शतक बनाने की कोशिश होगी. आपको बता दें कि इस सीरीज में विराट कोहली (Virat Kohli) को आराम दिया गया है जिनकी जगह पर अय्यर को खेलने का मौका मिला है जो तीसरे वनडे में शतकीय पारी खेलना चाहते हैं.

शतक नहीं बनाने से निराश हुए अय्यर

Virat Kohli

दूसरे वनडे मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) की जगह खेलने उतरे श्रेयस अय्यर अपने अर्धशतक से नाखुश नजर आए क्योंकि वह इसे शतक में बदलना चाहते थे. दूसरे वनडे मैच में अय्यर ने 71 गेंदों पर 63 रन की पारी खेली और टीम इंडिया की जीत में अहम योगदान दिया लेकिन जिस तरह से वह आउट हुए इस बात से वह काफी नाखुश है जिसके बाद उन्होंने यह उम्मीद जाहिर की है कि अगले मैच में वह इससे बेहतर प्रदर्शन करते हुए शतक बनाएंगे.

दूसरे वनडे में बनाया शानदार रिकॉर्ड

Virat Kohli

भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुए दूसरे वनडे मुकाबले में श्रेयस अय्यर ने अपने वनडे करियर के 100 चौके पूरे कर लिए हैं जहां ऐसी परिस्थिति में जब टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज पूरी तरह से फ्लॉप हो गए उसमें 63 रन की शानदार पारी खेलकर उन्होंने टीम इंडिया की जीत में एक अहम योगदान दिया. इसी के साथ उनके नाम यह रिकॉर्ड दर्ज हो चुका है. वही देखा जाए तो अभी तक नंबर तीन पर विराट कोहली (Virat Kohli) को बल्लेबाजी करने का मौका दिया जा रहा था लेकिन उनके खराब प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें अभी आराम दिया गया है और श्रेयस अय्यर उनकी जगह शानदार बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं.

टीम इंडिया ने जीती सीरीज

Virat Kohli

भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुए दूसरे वनडे मुकाबले में जीत हासिल करके टीम इंडिया ने 2-0 से सीरीज पर कब्जा कर लिया है जहां वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों ने इस मुकाबले को जीतने के लिए पूरी जान लगा दी लेकिन ऐसा करने में वह सफल नहीं हो पाए. एक तरफ इस मैच में ओपनिंग बल्लेबाज खेल रहे तो ही मिडिल ऑर्डर मे विराट कोहली (Virat Kohli) की जगह खेलने उतरे श्रेयस अय्यर ने फिर से कमाल दिखाया. अक्षर पटेल ने अपनी बल्लेबाजी से अपने दम पर टीम इंडिया को यह मैच जिताया है जहां सोशल मीडिया पर अक्षर पटेल को लेकर जमकर ट्वीट किए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- IND vs WI: अर्शदीप सिंह को प्लेइंग XI में मौका नहीं मिला तो सोशल मीडिया पर लोगों ने मचाया बवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *