Virat Kohli ले रहे ब्रेक पर ब्रेक, पूर्व क्रिकेटर ने कहा- कोहली को आराम देने के बजाय खिलाना चाहिए

Virat Kohli

Virat Kohli ले रहे ब्रेक पर ब्रेक, पूर्व क्रिकेटर ने कहा- कोहली को आराम देने के बजाय खिलाना चाहिए

इस वक्त टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) खराब प्रदर्शन से जूझ रहे हैं जो इस वक्त ब्रेक लेकर टीम इंडिया से बाहर बैठे हैं. ऐसे में विराट कोहली के ब्रेक पर कई दिग्गज खिलाड़ी भी सवाल उठाते नजर आ रहे हैं जहां आईपीएल के बाद से ही लगातार विराट कोहली अपने बल्ले से रन बनाने के लिए संघर्ष करते दिख रहे हैं लेकिन अभी तक वह अपने फॉर्म में वापसी नहीं कर पाए हैं. ऐसे में उनकी जगह को लेकर भी सवाल उठने लगे हैं लेकिन अब पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर एक बहुत बड़ी बात कह दी है.

Virat Kohli ले रहे ब्रेक पर ब्रेक

virat

लंबे समय से विराट कोहली (Virat Kohli) के ब्रेक पर पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने कहा है कि विराट कोहली को आराम देने के बजाय उन्हें खिलाना चाहिए क्योंकि इसी से स्टार बल्लेबाज को अपने फॉर्म में वापस आने में मदद मिलेगी. 33 वर्षीय बल्लेबाज को भारत और वेस्टइंडीज के बीच दौरे और जिंबाब्वे के खिलाफ सीरीज में आराम दिया गया है लेकिन संजय मांजरेकर को लगता है कि उन्हें हर संभव मौका देना चाहिए था. चाहे किसी भी प्रारूप में विराट कोहली (Virat Kohli) को ब्रेक मिले. उन्हें बस कुछ ब्रेक लेना चाहिए था जो वह ले चुके हैं.

जितना खेलेंगे उतना अच्छा करेंगे

Virat 1

अगर देखा जाए तो विराट कोहली (Virat Kohli) पिछले 2 वर्षों से अधिक इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेल पाए हैं. ऐसे में संजय मांजरेकर का कहना है कि विराट कोहली (Virat Kohli) जितना अधिक खेलेंगे उनके लिए उतना ही अच्छा होगा. कई खिलाड़ी ऐसे होते हैं जो शानदार प्रदर्शन करके टीम में अपनी वापसी करते हैं और विराट कोहली को भी यही करना होगा लेकिन जब तक वह खेलेंगे नहीं वह अपना प्रदर्शन कैसे बेहतर कर पाएंगे. देखा जाए तो कोहली के खराब प्रदर्शन के बाद भी उन्हें मौके दिए जाने की बात कई लोगों को हजम नहीं हो पा रही है जिस वजह से लोग उन्हें ड्राप करने की मांग भी कर रहे हैं.

बल्ले से फ्लॉप रहे Virat Kohli

virat kohali

देखा जाए तो विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए इस वक्त क्रिकेट में बेहद खराब समय चल रहा है जो पिछले ढाई साल से अपने बल्ले से एक भी शतक नहीं बना पाये है जहां आज भी उनके फैंस को उनके शतक का बेसब्री से इंतजार है. जिस तरह विराट कोहली (Virat Kohli) खराब प्रदर्शन कर रहे हैं ऐसे में धीरे-धीरे उनके हाथ से सारे रिकॉर्ड निकलते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Shreyas Iyer के खराब प्रदर्शन पर उठा सवाल, लोगों ने कहा- टीम से बाहर करो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *