Virat Kohli को हुआ कोरोना, टीम इंडिया को लग सकता है झटका

Virat Kohli

भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया को एक जोरदार झटका लग सकता है जहां विराट कोहली (Virat Kohli) भी अब कोरोना की चपेट में आते नजर आ रहे हैं. दरअसल कहा जा रहा है कि पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली की इंग्लैंड पहुंचने से पहले कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. भले ही वह अब ठीक हो चुके हैं लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें कई बार अस्पताल जाते हुए देखा गया है जहां यह माना जा रहा है कि शायद विराट कोहली (Virat Kohli) एक बार फिर से कोरोनावायरस की चपेट में आ चुके हैं.

परिवार संग मना चुके हैं छुट्टियां

Virat Kohli

इंग्लैंड पहुंचने से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने परिवार संग मालदीप से छुट्टी मनाई. उसके बाद वह कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए थे. हालांकि कहा जा रहा है कि वह लीसेस्टर के खिलाफ अभ्यास मैच में खेलते नजर आ सकते हैं. वही टीम प्रबंधन द्वारा यह साफ और स्पष्ट रूप से कहा गया है कि कोरोनावायरस से ऊबरने वाले खिलाड़ियों पर ज्यादा दबाव नहीं डाला जाएगा. ऐसे में देखा जाए तो विराट कोहली (Virat Kohli) जैसे दिग्गज बल्लेबाजों का इस सीरीज में स्वस्थ रहना बेहद ही जरूरी है.

सीरीज में आगे है टीम इंडिया

Team India

भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली सीरीज में भारत 2-1 से आगे है. यह मैच पिछले साल होने वाला था लेकिन कोरोनावायरस की वजह से इसे स्थगित कर दिया गया था क्योंकि पिछले साल चार मैचों के बाद भारत के कुछ खिलाड़ी और कोच कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए थे लेकिन अभी भी यह खतरा कम नहीं हुआ है. इसलिए खिलाड़ियों पर खासतौर से नजर रखी जा रही है और उन्हें प्रोटोकॉल्स के पालन किए जाने को लगातार कहा जा रहा है.

रविचंद्रन अश्विन भी हो चुके हैं पॉजिटिव

Virat Kohli

देखा जाए तो विराट कोहली (Virat Kohli) से पहले टीम इंडिया ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन कोरोनावायरस की चपेट में आ चुके हैं. ऐसे में आयरलैंड दौरे से पहले यह टीम इंडिया के लिए बहुत बड़ा झटका माना जा सकता है जहां प्रैक्टिस सेशन से अब रविचंद्रन अश्विन को बाहर किया जा सकता है. अभी फिलहाल वह क्वॉरेंटाइन में है और जरूरी प्रोटोकॉल को पूरा करने के बाद ही आगे टीम में उन्हें शामिल होना है या नहीं यह तय किया जाएगा.

ये भी पढ़े- T-20 World Cup से भुवनेश्वर कुमार का पत्ता कटना तय, इस खिलाड़ी को मिलेगी जगह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *