Team India में Virat Kohli की इंट्री श्रेयस अय्यर हुए बहार, अब नहीं होगी वापसी

Virat Kohli

साउथ अफ्रीका सीरीज के बाद टीम इंडिया को आयरलैंड और इंग्लैंड के साथ सीरीज खेलनी है जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) टीम इंडिया (Team India) का हिस्सा होंगे. ऐसे में माना जा रहा है कि जिस तरह श्रेयस अय्यर मौका मिलने के बाद भी बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं तो कोहली के आने के बाद उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. इसलिए श्रेयस अय्यर के ऊपर प्लेइंग इलेवन से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है.

कोहली की होगी वापसी

Virat Kohli

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने इस बारे में चर्चा करते हुए बताया कि अगर इसी तरह से शहर श्रेयस अय्यर का फ्लॉप शो जारी रहा तो सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली (Virat Kohli) के आ जाने के बाद अय्यर को टीम इंडिया (Team India) से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है क्योंकि विराट कोहली नंबर तीन पर बल्लेबाजी करेंगे जो श्रेयस अय्यर के लिए एक खतरे की बात हो सकती है. इस वक्त साउथ अफ्रीका सीरीज में विराट कोहली टीम इंडिया का हिस्सा नहीं है जिस वजह से श्रेयस अय्यर ऊपर आकर बल्लेबाजी कर रहे हैं.

कई खिलाड़ियों का कटेगा पत्ता

Virat Kohli

इस वक्त भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज चल रही है जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) को आराम दिया गया है. वहीं दूसरी तरफ चोट के कारण सूर्यकुमार यादव इस सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाए हैं जहां इसके बाद होने वाले आयरलैंड और इंग्लैंड दौरे पर यह दोनों ही खिलाड़ी टीम इंडिया का हिस्सा होंगे जिनकी वापसी के बाद कई खिलाड़ियों का पत्ता कट सकता है.

Team India के पास है सीरीज जीतने का मौका

Virat Kohli

इस वक्त टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज चल रही है जिसमे शुरुआती दोनों मुकाबला दक्षिण अफ्रीका तो वहीं तीसरा मुकाबला भारत ने जीता है. ऐसे में अगला दो मुकाबला जीतकर भारत के पास इस सीरीज पर कब्जा करने का मौका है जिसकी कप्तानी ऋषभ पंत करते नजर आ रहे हैं. इसका चौथा मुकाबला शुक्रवार को राजकोट में खेला जाएगा जो इस पूरे सीरीज की दिशा तय करेगा.

ये भी पढ़े-  IND vs IRE: हार्दिक पांड्या संभालेंगे टीम इंडिया की कमान, GT की तरह भारत को भी बनायेंगे चैम्पियन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *