Virat Kohli को लेकर बड़ी खबर सामने, वर्ल्ड कप के बाद लेंगे संन्यास

Virat Kohli

Virat Kohli को लेकर बड़ी खबर सामने, वर्ल्ड कप के बाद लेंगे संन्यास

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) जिन्होंने एशिया कप में शानदार वापसी करते हुए अपने बल्ले से खूब कमाल दिखाया और हर किसी की बोलती बंद कर दी तो वहीं इसी बीच एक दिग्गज खिलाड़ी ने विराट कोहली को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है जिसे सुनकर क्रिकेट जगत में भूचाल आ गया है. दरअसल काफी ब्रेक के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) एशिया कप में लौटे और उन्होंने शानदार प्रदर्शन दिखाया जिसके बाद इस साल के अंत में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में भी उनसे इसी तरह की उम्मीद की जा रही है लेकिन पाकिस्तान के इस दिग्गज खिलाड़ी के बयान से इस वक्त अलग ही चर्चा शुरू हो चुकी है.

इस दिग्गज के बयान पर मचा बवाल

विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एक लाइव सेशन के दौरान बहुत बड़ी बात कह दी है. उन्होंने बताया कि टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद विराट कोहली शायद टी-20 फॉर्मेट से संन्यास ले लेंगे. वह ऐसा इसलिए कर सकते हैं ताकि क्रिकेट के बाकी फॉर्मेट में वह खुद को ज्यादा समय तक बनाए रखें. अगर मैं उनकी जगह होता तो भविष्य को देखते हुए यही फैसला लेता.

यह भी पढ़ें- भारी मन से Robin Uthappa ने लिया संन्यास, कभी टीम को जिता चुके हैं वर्ल्डकप

इस वजह से कोहली को लेना चाहिए सन्यास

विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर शोएब अख्तर का मानना है कि अगर विराट कोहली टी-20 फॉर्मेट को छोड़ते हैं तो फिर वह आगे लंबे समय तक क्रिकेट खेल सकते हैं जहां शोएब अख्तर के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर अब लोग तरह- तरह की प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं जहां लोगों को यह बात बिल्कुल भी रास नहीं आ रही है. यह कोई पहली बार नहीं है. इससे पहले शाहिद अफरीदी ने भी विराट कोहली (Virat Kohli) को सन्यास लेने की सलाह दी थी और बताया था कि जब आप अपने करियर के टॉप पर हो तब आप अपने संन्यास का ऐलान कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें- ‘MS Dhoni ने खराब किया मेरा करियर’, इस खिलाड़ी का बड़ा आरोप

शानदार फॉर्म में लौटे Virat Kohli

विराट कोहली (Virat Kohli) ने काफी समय के बाद अपने फॉर्म में वापसी की है जहां एशिया कप के दौरान उन्होंने अपना 71वां शतक भी पूरा किया. देखा जाए तो विराट कोहली (Virat Kohli) ने अभी तक 104 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेलते हुए 3584 रन बनाए हैं. वही एशिया कप में उन्होंने 5 मैच खेलकर 276 रन बनाए.

यह भी पढ़ें- Australia Team को भारतीय दौरे से पहले लगा बड़ा झटका, 3 खिलाड़ी टीम से बाहर