Virat Kohli बने एशिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ी, एक पोस्ट के लेते है करोड़ों रुपए

Virat Kohli

विराट कोहली (Virat Kohli) इस वक्त बेहद ही खराब फॉर्म में चल रहे है. इसके बावजूद भी उनकी लोकप्रियता पर बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ा है जहां 33 वर्षीय विराट कोहली आज भी ऐसे खिलाड़ी के तौर पर जाने जाते हैं जो मैदान पर और मैदान के बाहर एक बहुत बड़े सेलिब्रिटी हैं. वही आपको बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं जहां अब वह एशिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ी बन चुके हैं. यही वजह है कि विराट कोहली को लेकर लगातार चर्चा चल रही है.

सोशल मीडिया पर लोगों का मिला प्यार

Virat Kohli

विराट कोहली (Virat Kohli) एकमात्र ऐसे भारतीय खिलाड़ी हैं जिन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करने वाले लोगों की संख्या 200 मिलियन है जो अपने आप में ही एक बहुत बड़ी उपलब्धि है. वही कमाई करने के मामले में पूरे एशिया में विराट कोहली (Virat Kohli) का स्थान 14वां है जिसके बाद बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इस मामले में 27 वें नंबर पर हैं. इस सूची में नंबर 1 की पोजीशन मशहूर फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के पास है.

बल्ले से फ्लॉप रहे Virat Kohli

Virat Kohli

विराट कोहली (Virat Kohli) आज एक बहुत बड़े सेलिब्रिटी माने जाते हैं जिन्हें सोशल मीडिया पर एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए 8.69 करोड़ों की राशि दी जाती है. इस तरह विश्व में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली खिलाड़ी बन चुके हैं. देखा जाए तो विराट कोहली के लिए इस वक्त क्रिकेट में बेहद खराब समय चल रहा है जो पिछले ढाई साल से अपने बल्ले से एक भी शतक नहीं बना पाये है.

टॉप 3 बल्लेबाज के लिस्ट से बाहर हुए Virat Kohli

Virat Kohli

जिस तरह विराट कोहली (Virat Kohli) खराब प्रदर्शन कर रहे हैं ऐसे में धीरे-धीरे उनके हाथ से सारे रिकॉर्ड निकलते नजर आ रहे हैं. इसी के साथ रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह को भी काफी नुकसान हुआ है. इस रैंकिंग में जसप्रीत बुमराह अब वनडे में नंबर 1 बॉलर नहीं रहे हैं जिनकी जगह ट्रेंट बोल्ट ने ले ली है. वहीं इंग्लैंड के खिलाफ शानदार शतक लगाने वाले ऋषभ पंत अब 52वें स्थान पर आ गए हैं. वही हार्दिक पांड्या 42वें स्थान पर पहुंच चुके हैं.

वही रोहित शर्मा भी अब पांचवें नंबर पर है जिन्हें एक स्थान का नुकसान हुआ है. इस ओडीआई रैंकिंग में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने बाजी मार ली है जो नंबर एक पर है.

यह भी पढ़ें-  IND vs WI इन खिलाड़ियों के दम पर कप्तान शिखर धवन चखाएंगे वेस्टइंडीज को हार का मजा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *