Virat Kohli के लिए पाकिस्तान से सेल्फी खिंचवाने आया एक खास फैन, विराट को मानता है अपना आइडियल

Virat Kohli

Virat Kohli के लिए पाकिस्तान से सेल्फी खिंचवाने आया एक खास फैन, खिलाड़ी ने पूरी की ख्वाहिश

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के चाहने वाले लोग केवल भारत में ही नहीं बल्कि अलग-अलग मुल्क में भी बसे हुए हैं जो कोहली के बस एक दीदार के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. कुछ इसी तरह का नजारा एक बार फिर देखने को मिला जहां भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में कोहली (Virat Kohli) का एक ऐसा फैन है जो उनसे मिलने और उनके साथ एक सेल्फी खिंचवाने के लिए अब उनके पास पहुंचा जहां खिलाड़ी ने उन्हें निराश नहीं किया और उसकी ख्वाहिश पूरी की.

Virat Kohli से मिला पाकिस्तानी फैन

kohli fan

दरअसल विराट कोहली के साथ यह पूरा मामला आईसीसी अकैडमी ग्राउंड पर हुआ. विराट कोहली प्रैक्टिस के बाद टीम के साथ बस पकड़ने जा रहे थे तभी मोहम्मद जिब्रान नाम का एक फैन विराट कोहली की ओर दौड़ते हुए आया. सबसे पहले तो वहां पर तैनात सुरक्षा गार्ड ने उसे रोक दिया लेकिन विराट कोहली (Virat Kohli) भी पहले टीम की बस की तरफ चलते रहे. हालांकि बाद में उन्होंने मोहम्मद जिब्रान से मुलाकात की और उसके साथ सेल्फी भी क्लिक करवाई जहां विराट कोहली के साथ सेल्फी खिंचवाने के बाद वह पाकिस्तानी फैन खूब खुश है और उसने विराट कोहली की खूब तारीफ भी की है.

Virat Kohli को अपना आइडियल मानता है ये फैन

pakistani fan

विराट कोहली (Virat Kohli) से मिलने के बाद उन्होंने पाकिस्तानी यूट्यूब चैनल में बताया कि मैं किसी और का नहीं बल्कि विराट कोहली का प्रशंसक हूं. उनके लिए मैं पाकिस्तान से मिलने और फोटो खिंचवाने की उम्मीद से यहां आया हूं. मैंने इसके लिए पूरे 1 महीने तक इंतजार किया है. इसलिए जैसे ही उन्होंने अपना अभ्यास समाप्त किया और अपने होटल वापस जाने वाले थे. मैंने बहुत कोशिश की और आखिरकार मैं उनसे मिला.

फैंस ने बताया कि विराट कोहली एक शानदार क्रिकेट होने के साथ-साथ एक बेहतरीन इंसान भी है जिन्होंने मेरी बात सुनी और सेल्फी लेने के लिए मेरे अनुरोध पर सहमत हो गए. फैंस ने बताया कि मैं विराट कोहली के लिए काफी इमोशनल हूं. यही वजह है कि मैंने किसी भी पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ सेल्फी लेने के लिए कभी नहीं कहा क्योंकि विराट कोहली मेरे आइडियल है.

यह भी पढ़ें- Suresh Raina ने शुरू कर दी है आईपीएल की प्रैक्टिस, सीएसके की जर्सी में नजर आए खिलाड़ी

लंबे ब्रेक के बाद लौट रहे Virat Kohli

virat kahli

27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप में विराट कोहली (Virat Kohli) का प्रदर्शन किस तरह का होता है इस पर हर किसी की निगाहें टिकी हुई है क्योंकि वह काफी लंबे समय के बाद एशिया कप में वापसी करने जा रहे हैं और 28 अगस्त को भारत- पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले के साथ इसकी शुरुआत होने वाली है. दरअसल विराट कोहली को वेस्टइंडीज और जिंबॉब्वे दौरे के लिए आराम दिया गया था जो इस वक्त एशिया कप के लिए खूब मेहनत करते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Asia Cup: रोहित की प्लेइंग-11 से बाहर हो सकते है ऋषभ पंत बाहर, दिनेश कार्तिक मिल सकता है मौका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *