Virat ने की Rajat Patidar की तारीफ, कहा- मैंने आजतक ऐसी पारी नहीं देखी

Virat praises Rajat Patidar

विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी बल्लेबाजी से पूरी दुनिया मोहित कर चुके हैं और ऐसे में वह अगर किसी बल्लेबाज की तारीफ कर दें तो वह जरूर ही कोई खास प्रतिभाशाली बल्लेबाज होगा। जी, हां लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के बल्लेबाज रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने तीसरे नंबर पर आते हुए गजब की पारी खेली और 49 गेंदों पर शतक जड़ दिया। रजत पाटीदार की इस पारी के बदौलत ही बेंगलोर की टीम एलिमिनेटर राउंड जीत पाई और क्वालिफायर में चली गई। पाटीदार की इस पारी के बाद बेंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने जमकर तारीफ की है।

Virat ने रजत की पारी को बताया सबसे प्रभावशाली

विराट कोहली (Virat Kohli) ने मैच खत्म होने के बाद बोले कि मैंने रजत को बताया कि मैंने पिछले कई सालों में बहुत-सी कमाल की प्रभावशाली पारियां देखीं। ऐसी पारियां भी देखीं जो दबाव में खेली गई हैं। पर रजत मैंने इससे बढ़िया पारी अभी तक नहीं देखी थी। बड़े मैच में एक अनकैप्ड खिलाड़ी ने पूरा दबाव लेते हुए जो कमाल के शॉट्स खेले वह बिल्कुल ही जबरदस्त थे।

दबाव महसूस कर रहे थे Virat

Virat Kohli खोला अपनी मैच जिताऊ पारी का राज़, कहा- मैंने इसके लिए नेट्स में ...

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ विराट कोहली (Virat Kohli) खुद दबाव महसूस कर रहे थे। क्योंकि अगर बेंगलोर इस मैच को हार जाती तो उसका आईपीएल का सफर खत्म हो जाता है। विराट ने कहा कि यह मैच हमारे लिए बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण था और मैं इसके लिए तनाव भी महसूस कर रहा था। क्योंकि मैं पहले भी इस तरह की स्थितियों से गुजर चुका हूं। पर रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने जो कर दिखाया वह वाकई खास था।

राजस्थान से भिड़ेगी अब बेंगलोर

IPL 2022

लखनऊ को एलिमिनेटर राउंड में हराने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) का मुकाबला अब क्वालिफायर 2 में राजस्थान रॉयल्स से होगा। राजस्थान रॉयल्स पहले क्वालिफायर मैच में गुजरात टाइटंस के हाथों हार का सामना करके आई है। वहीं बेंगलोर की टीम जीत के साथ राजस्थान का मुकबला करेगी। दूसरे क्वालिफायर मैच के लिए बेंगलोर की टीम के हौंसले भी बुलंद होंगे। क्योंकि वह मुश्किल मैच में खुद को जिता कर आए हैं।

ये भी पढ़े – KL Rahul ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, जो विराट और वार्नर तक नहीं बना पाए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *