Sanju Samson के लिए ‘फीफा वर्ल्ड कप’ तक पहुंची आवाज, टीम में जगह नहीं मिलने फैंस जता रहे नाराजगी

Sanju Samson

Sanju Samson के लिए 'फीफा वर्ल्ड कप' तक पहुंची आवाज, टीम में जगह नहीं मिलने फैंस जता रहे नाराजगी

टीम इंडिया के खिलाड़ी संजू सैमसन (Sanju Samson) की इस वक्त जिस तरह अनदेखी की जा रही है, वह बड़े स्तर पर चर्चा का विषय बन चुका है. दरअसल टी-20 वर्ल्ड कप से लेकर लगातार हर बड़े टूर्नामेंट में संजू सैमसन को नजरअंदाज किया जा रहा है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उनके फैंस खूब आवाज उठा रहे हैं और बीसीसीआई को लेकर आलोचना कर रहे हैं लेकिन अब यह मामला काफी दूर तक पहुंच गया है और संजू सैमसन (Sanju Samson) की धूम कतर में भी देखने को मिल रही है जो इस बात को दर्शाता है कि संजू सैमसन के चाहने वालों की कमी नहीं है.

कतर तक पहुंचे Sanju Samson के फैंस

भले ही संजू सैमसन (Sanju Samson) को हर मौके पर टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा जा रहा है लेकिन इसके बावजूद भी उनकी फैन फॉलोइंग हर दिन बढ़ती जा रही है जहां हर बार इस खिलाड़ी को नजरअंदाज करना अब बीसीसीआई पर भारी पड़ सकता है. दरअसल कतर में खेले जा रहे फीफा वर्ल्ड कप 2022 में एक अलग नजारा देखने को मिला जहां संजू सैमसन के फैंस उनका समर्थन करने कतर तक पहुंच गए.

संजू सैमसन का पोस्टर लहराते नजर आए फैंस

दरअसल कतर में खेले जा रहे फीफा वर्ल्ड कप 2022 में संजू सैमसन (Sanju Samson) के फैंस उनका पोस्टर पकड़े हुए नजर आ रहे हैं जिसका वीडियो राजस्थान रॉयल्स ने भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस तस्वीर को देखकर यह साफ नजर आ सकता है कि किस तरह संजू सैमसन (Sanju Samson) की दीवानगी लोगों पर सर चढ़कर बोल रही है. इसके अलावा कुछ फैंस ने पोस्टर के माध्यम से इस खिलाड़ी को यह भरोसा जताया है कि हम आपके साथ हैं.

यह भी पढ़ें- Sanju Samson: किसी खिलाड़ी को इतना नजरअंदाज करो कि उसकी हर उम्मीद टूट जाए

फैंस के लिए इमोशन बन चुके हैं संजू

संजू सैमसन (Sanju Samson) को लेकर जिस तरह हर मौके पर उनके फैंस उनके लिए आवाज उठाते नजर आ रहे हैं उसे देखकर यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि फिलहाल यह खिलाड़ी केवल एक नाम नहीं बल्कि फैंस के लिए इमोशन बन चुके हैं जिसके लिए उनके फैंस कुछ भी कर गुजरने को तैयार है. न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में संजू सैमसन (Sanju Samson) को मौका नहीं मिला तो इनके फैंस पूरी तरह भड़क गए और बीसीसीआई की क्लास लगानी शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें- नशे की लत ने बर्बाद की जिंदगी, वेस्टइंडीज के पूर्व खिलाड़ी David Murray का हुआ निधन