Virat Kohli की कप्तानी में वर्ल्ड कप खेलने वाले इस खिलाड़ी से रोहित शर्मा को क्या है दुश्मनी?

Virat Kohli

Virat Kohli की कप्तानी में वर्ल्ड कप खेलने वाले इस खिलाड़ी से रोहित शर्मा को क्या है दुश्मनी?

पिछले साल हुए टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के हाथों में थी जिन्होंने एक ऐसे जादुई गेंदबाज को पिछले साल मौका दिया था जिसका नाम इस वक्त पूरी तरह से नजरअंदाज है जहां रोहित शर्मा ने अपनी कप्तानी में इस खिलाड़ी को कोई भाव नहीं दिया. देखा जाए तो इस बार टी-20 वर्ल्ड कप के लिए जो टीम इंडिया के स्क्वायड का ऐलान किया गया है उससे कई लोग खुश नही नजर आ रहे हैं क्योंकि कई ऐसे खिलाड़ी का नाम इसमें गायब है जो पूरी तरह वर्ल्ड कप खेलने के लिए डिजर्व करते थे.

यह भी पढ़ें- Jay Shah टीम से मुस्लिमों को किनारे कर रहे, वर्ल्डकप की टीम देख बोले कांग्रेस विधायक

Virat Kohli ने दिया था इस खिलाड़ी को मौका

इस साल टी-20 वर्ल्ड कप रोहित शर्मा की कप्तानी में खेला जा रहा है जहां रोहित शर्मा ने इस खिलाड़ी को नजरअंदाज किया है. सबसे चौंकाने वाली बात तो ये है कि राहुल चाहर विराट कोहली (Virat Kohli) के समय टीम इंडिया के सबसे बड़े मैच विनर साबित हुआ करते थे जिनपर आज बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है जहां रोहित शर्मा ने अपनी कप्तानी में इस खिलाड़ी को बाहर का रास्ता दिखा दिया है. इसकी सबसे बड़ी वजह है यह है कि इस वक्त रोहित शर्मा के पास यूज़वेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई जैसे खिलाड़ी है जो आज हर किसी की पसंद बन चुके है.

यह भी पढ़ें- World Cup खेलने वाला ये खिलाड़ी भैंस बकरियां चराने को मजबूर

शानदार गेंदबाज़ी में माहिर

विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में चमकने वाली राहुल चाहर एक खतरनाक गेंदबाज माने जाते हैं जिनकी गेंद को खेलना किसी भी बल्लेबाज के लिए आसान नहीं होता. श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में सिर्फ एक ही मैच में खेलने का मौका मिला. अपने डेब्यू मुकाबले में इस खिलाड़ी ने तीन विकेट लेकर हर किसी को चौंका दिया था जहां अब इनका करियर लगभग खत्म होता नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें- IND vs SA सीरीज में रोहित शर्मा से छीन सकती है कप्तानी, ये प्लेयर्स भी होंगे बाहर