Shaheen Afridi वहां क्या कर रहा है… टीम के साथ नजर दुबई में शाहीन अफरीदी को देख लोग हुए हैरान

Shaheen Afridi

27 अगस्त से एशिया कप (Asia Cup) की शुरुआत हो रही है. इससे पहले पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) को लेकर यह खबर आई थी कि चोट की वजह से वह इस बार एशिया कप नहीं खेल पाएंगे लेकिन इस वक्त जो तस्वीर सामने आई है उसे देखकर फैंस पूरी तरह हैरान हो गए हैं जहां लोगों को अब समझ नहीं आ रहा है कि आखिर पूरा मामला क्या है. दरअसल चोट के बावजूद शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) को पाकिस्तान की टीम के साथ देखा गया है.

वायरल हो रही तस्वीरें

shaheen afridee

सोशल मीडिया पर इस वक्त पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है जिसे देखकर लोग हैरान हो चुके हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने ऑफिशल टि्वटर हैंडल से जो तस्वीरें साझा की है उसमें टीम के कप्तान बाबर आजम, शाहीन अफरीदी, मोहम्मद रिजवान सहित कई खिलाड़ी नजर आ रहे हैं.

ऐसे में सोशल मीडिया पर इस खिलाड़ी को देखकर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा वो वहा क्या कर रहा है यह तो चोट की वजह से एशिया कप (Asia Cup) से बाहर हो गया था. कुछ लोगों ने लिखा कि क्या शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) सिर्फ सपोर्ट के लिए वहां पहुंचे हैं क्योंकि खेल तो वह पाएंगे नहीं. हालांकि अभी पूरा माजरा पता नहीं है.

चोट की वजह से हुए बाहर Shaheen Afridi

shaheen

एशिया कप (Asia Cup) से पहले पाकिस्तान टीम को एक जोरदार झटका लगा था जहां शाहीन अफरीदी) (Shaheen Afridi जो पाकिस्तान के लिए एक बेहद ही मजबूत कड़ी साबित हो सकते थे, वह सबसे पहले चोटिल होने की वजह से अब बाहर हो चुके हैं. दरअसल श्रीलंका के खिलाफ हुए टेस्ट मैच में उन्हें चोट लग गई थी जिसके बाद उन्हें आराम करने की सलाह दी गई. इतना ही नहीं नीदरलैंड के खिलाफ हुई वनडे सीरीज में भी वह नहीं खेल पाए थे जहां अब एशिया कप (Asia Cup) में शानदार गेंदबाज के बाहर होने से टीम को उनकी कमी जरूर महसूस होगी.

यह भी पढ़ें- Asia Cup में कोहली- पंत के जगह मिलने पर दिनेश कार्तिक का कटा पत्ता, जगह मिलना मुश्किल

एक-एक करके पहुंच रही टीमें

team pakistan

आपको बता दें कि एशिया कप (Asia Cup) के शुरू होने में बस कुछ ही दिन बाकी है जहां हर किसी की निगाहें 28 अगस्त को होने वाले भारत- पाकिस्तान के मुकाबले पर टिकी हुई हैं. इसमें कुल 6 टीमें हिस्सा ले रही है और एक-एक करके सभी टीमों का पहुंचना भी शुरू हो चुका है. इस बार एशिया कप (Asia Cup) का टूर्नामेंट श्रीलंका की मेजबानी में यूएई में खेला जाएगा जहां 13 सितंबर को फाइनल मुकाबले के साथ एशिया कप (Asia Cup) की समाप्ति होगी.

यह भी पढ़ें- Asia Cup में इन खिलाड़ियों को किया गया नजरअंदाज, जिंबाब्वे टूर पर बल्ले से मचाई तबाही

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *