Mohammed Shami की क्या गलती है, कोहली से बॉलिंग करा लो, सिराज की एंट्री पर भड़के फैंस

Mohammed Shami

Mohammed Shami की क्या गलती है, कोहली से बॉलिंग करा लो, सिराज की एंट्री पर भड़के फैंस

दरअसल इस वक्त टीम इंडिया में जसप्रीत बुमराह की चोट को लेकर काफी बहस चल रही है जहां इस वक्त मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के फैंस टीम मैनेजमेंट पर पूरी तरह भड़के हुए नजर आ रहे हैं और बुमराह की जगह मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को टीम में शामिल नहीं करने पर लोगों का गुस्सा नजर आ रहा है. दरअसल साउथ अफ्रीका के साथ बाकी के बचे टी-20 मुकाबले के लिए को मोहम्मद सिराज को टीम इंडिया में शामिल किया गया है जिसको लेकर मामला पूरा गर्मा चुका है.

Mohammed Shami को लेकर सोशल मीडिया पर भड़के फैंस

भारतीय टीम मैनेजमेंट द्वारा जसप्रीत बुमराह की जगह मोहम्मद सिराज को शामिल करने का फैसला फैंस को बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा है. सोशल मीडिया पर फैंस ने बीसीसीआई के फैसले की जमकर आलोचना की है और कहा है कि जब मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) भी स्क्वाड का हिस्सा है तो फिर उन्हें शामिल क्यों नहीं किया जा रहा है. आपको बता दें कि मोहम्मद शमी साउथ अफ्रीका के खिलाफ हुई सीरीज के लिए टीम में शामिल हुए थे लेकिन वह लगातार कोरोना पॉजिटिव होने के कारण कई मैच नहीं खेल पाए लेकिन अब वह स्वस्थ हो चुके हैं.

यह भी पढ़ें- 3 साल में 3 बार चोटिल हो चुके हैं Jasprit Bumrah, भारत को कई बार दे चुके हैं दर्द

किसी को नहीं समझ आ रहा है लॉजिक

साउथ अफ्रीका के खिलाफ बाकी के बचे टी-20 मुकाबले में मोहम्मद सिराज अगर बेहतर प्रदर्शन करते हैं तो फिर जसप्रीत बुमराह की जगह वह टी-20 वर्ल्ड कप में खेलने के लिए मजबूती से अपनी दावेदारी पेश कर सकते हैं. अगर ऐसा होता है तो फिर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) का पूरी तरह पत्ता कट सकता है जो उनके फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगा. बीसीसीआई के इस फैसले पर एक यूजर ने लिखा कि आखिर इसके पीछे लॉजिक क्या है. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने क्या गलत किया है. वही एक अन्य यूजर ने लिखा कि 2 साल से जो वाइट बॉल क्रिकेट नहीं खेल रहा वह अचानक कैसे आ गया.

यह भी पढ़ें- Team India का ये बड़ा दुश्मन हुआ कोरोना पॉजिटिव, टी-20 वर्ल्ड कप से हुआ बाहर

कोई ना मिले तो कोहली से गेंदबाजी करवा लेना

देखा जाए तो अगले महीने से शुरू हो रहे वर्ल्ड कप में मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) खेलने के लिए एक मजबूत दावेदार नजर आ रहे हैं जो अपने अनुभव और शानदार गेंदबाजी से टीम इंडिया को फायदा पहुंचा सकते हैं जहां टी-20 मैच के लिए मोहम्मद सिराज के चुने जाने पर कुछ फैंस का कहना है कि अगर कोई अच्छा बॉलर नहीं मिल रहा है तो फिर किंग विराट कोहली से ही बॉलिंग करवा लेना. दरअसल एशिया कप के दौरान विराट कोहली ने एक ओवर की शानदार गेंदबाजी की थी जो खूब चर्चा में रहा था.

यह भी पढ़ें- 4 ओवर में मात्र 8 रन, Team India का ये घातक बॉलर वर्ल्ड कप से पहले लौटा फॉर्म में