Rohit Sharma ने दिनेश कार्तिक के साथ जो किया वो मजाक नहीं, हो सकता था विवाद

Rohit Sharma

Rohit Sharma ने दिनेश कार्तिक के साथ जो किया वो मजाक नहीं, हो सकता था विवाद

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एक अलग ही रूप में नजर आए जिसके बाद सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा की जमकर क्लास लगाई गई. दरअसल टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा इस मुकाबले में अपने बल्ले से कोई भी कमाल नहीं दिखा पाए लेकिन जब टीम इंडिया की फील्डिंग की बारी आई तो रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कई ऐसी हरकत की जिसके बाद अब उनकी आलोचना की जा रही है और लोग उन्हें खरी-खोटी सुना रहे है.

Rohit Sharma ने की अजीब हरकत

जब ऑस्ट्रेलियाई टीम की पारी का 12वां ओवर चल रहा था, उस वक्त कप्तान रोहित शर्मा ने उमेश यादव को गेंदबाजी करने का मौका दिया जहां उमेश यादव ने एक नहीं बल्कि 2 विकेट लिए. उमेश यादव की गेंद पर दिनेश कार्तिक की सजगता से टीम इंडिया को इस परिस्थिति में दो बड़े विकेट मिल गए लेकिन सबसे बड़ी बात तो यह है कि रोहित शर्मा ने दिनेश कार्तिक के साथ मैदान पर जो हरकत की वह हर किसी को रास नहीं आ रहा है.

यह भी पढ़ें- Team India बहाना बनाना बंद करें, 19वां ओवर भुवी के कराने पर भड़के गावस्कर

कॉन्फिडेंस नहीं थे दिनेश कार्तिक

दरअसल 12वीं ओवर में तीसरी गेंद पर जब स्टीव स्मिथ को दिनेश कार्तिक ने विकेट के पीछे से कैच लपका तो उनकी अपील में वह विश्वास नहीं था. हालांकि डीआरस लिया गया जिसके बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) गुस्से वाले चेहरे के साथ कार्तिक की तरफ बढ़े और उनका चेहरा पकड़कर कुछ कहने लगे जहां बाद में अंपायर के आउट दिए जाने के बाद टीम इंडिया जस्ट मनाती नजर आई.

यह भी पढ़ें- Team India की इस गलती ने पलटा मैच का रुख, पहले भी हो चूका है ऐसा लेकिन सुधारना नही है

भारत ने गवांया पहला मुकाबला

ऑस्ट्रेलिया के हाथों टीम इंडिया के तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा जिस मुकाबले में टीम इंडिया की कई बड़ी गलतियां नजर आई जिस वजह से यह मुकाबला उनके हाथ से निकल गया और 208 रन जैसे बड़े स्कोर को टीम इंडिया नहीं डिफेंड कर पाई जहां टीम इंडिया की हार के बहुत से कारण रहे जिस वजह से यह मुकाबला ऑस्ट्रेलिया की झोली में चला गया. अगर आगे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और टीम मैनेजमेंट ने इन गलतियों पर काम नहीं किया तो फिर टी-20 वर्ल्ड कप में यह गलती भारी पड़ सकती है.

यह भी पढ़ें- दुनिया के पांच खिलाड़ी जिन्होंने T20 World Cup में बनाएं सबसे ज्यादा रन