क्या आपने नोटिस किया? Washington ने SA के खिलाफ दूसरे मैच में किसका टी-शर्ट पहना था, नाम छुपाने के लिए चिपकाया टेप

Washington

क्या आपने नोटिस किया? Washington ने SA के खिलाफ दूसरे मैच में किसका टी-शर्ट पहना था, नाम छुपाने के लिए चिपकाया टेप

घरेलु मैदानों पर भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए तीन मैचों के वनडे सीरीज को 2-1 से जीत लिया है. आखिरी मैच में भारत ने साउथ अफ्रीका को 7 विकेट से हरा कर इस सीरिज को अपने नाम किया. हालांकि की शिखर धवन की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने लखनऊ के इकाना स्टेडियम में पहला मुकाबला हार गई. जिसके बाद दुसरे मुकाबले में उन्होंने रांची के मैदान पर कमबैक करते हुए अफ्रीकी टीम को 7 विकेट से मात दिया. इस मुकाबले में एक वाक्य देखने को मिला.

Washington Sundar ने इस खिलाड़ी का फना था टी-शर्ट

mukesh t shirt

भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच दिसरे मुकाबले में टीम में बदलाव हुए थे जिसमे वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में जगह मिला था. इस दौरान उन्होंने जो टी-शर्ट फना था वो 49 नंबर का था और उसपे टेप से नाम छुपाया गया था. बाद में इस नंबर के टी-शर्ट को मुकेश कुमार ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने नए टी-शर्ट की तस्वीर साझा की जिसपर 49 नंबर के साथ (Mukki) लिखा हुआ था. तब जा कर ये साफ हुआ की जो टी-शर्ट वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने पहना था वो मुकेश कुमार का था.

दुसरे मुकाबले में अय्यर और किशन का जलवा

इस मुकाबले में केशव महार की अगुवाई में साउथ अफ्रीका ने टॉस जीत कर पहले बल्ल्लेबजी का फैसला किया. जिसके बाद से उनके दो बल्लेबाजों की अच्छी साझेदारी के चलते 278 रनों का एक विशाल स्कोर भारत के सामने खड़ा कर दिया. जबाब में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और सुभ्मन गिल जल्द हीं आउट हो गए. जिसके बाद से भारतीय टीम की बल्लेबाजी का कमान संभालते हुए, श्रेयस अय्यर और ईशान किशन ने अफ्रीकी बल्लेबाजो को खूब धोया. इस दौरान अय्यर ने अपना शतकीय पारी खेला तो वहीं किशन मात्र 7 रनों की वजह से अपना शतक नहीं बना सके.

Sunil Gavaskar को रास नहीं आ रहे हैं मोहम्मद शमी, बुमराह की जगह सिराज हैं उनकी पहली पसंद

दीपक का रिप्लेसमेंट थे Washington Sundar

साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम में दीपक चाहर को शामिल किया गया था लेकिन चोटिल होने की वजह से उन्हें पहले मैच में ही टीम से बाहर कर दिया गया. जिसके बाद उनकी जगह टीम में वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को टीम में शामिल किया गया.

Read More: Kuldeep Yadav ने सीरीज जीत कर टी20 वर्ल्ड कप में शामिल नहीं होने पर दी अपनी प्रतिक्रिया