Bhuvneshwar Kumar के बचाव में उतरी पत्नी नूपुर, दिया मुहतोड़ जवाब

Bhuvneshwar Kumar

Bhuvneshwar Kumar के बचाव में उतरी पत्नी नूपुर, दिया मुहतोड़ जवाब

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 मुकाबले में भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने 19वें ओवर में 16 रन देकर टीम इंडिया के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी जिस वजह से यह मुकाबला भारत के हाथ से निकल गया. दरअसल इस वजह से भुवनेश्वर कुमार को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है और तरह-तरह की बातें कहीं जा रही हैं जिसके बाद अब उनकी पत्नी नूपुर ने इंस्टाग्राम पर अपने पति का बचाव किया है और आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

आलोचकों को दिया जवाब

nupur story

भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) पर सवाल उठाने वाले लोगों पर उनकी पत्नी नूपुर नागर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से एक बहुत बड़ा जवाब दिया है. उन्होंने लिखा कि आजकल लोग एकदम ही नकारा हो गए हैं. उनके पास कोई काम नहीं है और वे इतने खाली है कि उनके पास नफरत और ईर्ष्या फैलाने का बहुत समय है. मेरी उन सब को सलाह है कि किसी को आपके शब्दों से फर्क नहीं पड़ता और ना ही आपके होने से तो यह समय आप खुद को बेहतर बनाने में बिताए. हालांकि उसका स्कोप काफी कम है.

यह भी पढ़ें- Team India ने 23 साल बाद इंग्लैंड में सीरीज जीती, हरमनप्रीत ने किया कमाल

डेथ ओवर में Bhuvneshwar Kumar पर हो जाता दबाव

दरअसल भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) का 19वां ओवर हमेशा से ही चर्चा में रहा है. एशिया कप के दौरान पहले पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ 19वां ओवर भुवनेश्वर के लिए एक बहुत बड़ा काल साबित हुआ जहां ऐसी परिस्थिति में वह रन लुटाते नजर आए जिस वक्त टीम इंडिया को रन बचाने की जरूरत थी. यही वजह है कि लोग रोहित शर्मा पर ही सवाल उठा रहे हैं कि लगातार इस तरह की गलती करने के बाद भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) से डेथ ओवर में गेंदबाजी क्यों करवाई जा रही है क्योंकि डेथ ओवर में वह खुद दबाव में नजर आते हैं.

यह भी पढ़ें- Team India के हार पर मजे लेना पाकिस्तानी एक्ट्रेस पर पड़ा भारी

गलतियों को दोहराने से बचे

इस बात से आज कोई इनकार नहीं कर सकता कि भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) भारत के अनुभवी गेंदबाजों में से एक माने जाते हैं और उन्हें यह बखूबी पता है कि वह इस दौर से कैसे बाहर आ सकते हैं. बेहतर ये होगा जब टी-20 वर्ल्ड कप से पहले सारी कमियों को दूर किया जाए वरना एक बार फिर से एशिया कप जैसी तस्वीर नजर आ सकती है.

यह भी पढ़ें- हद्द हो गई, Hardik Pandya को पता ही नहीं कि कैसे हारे मैच, कहां हुई गलती