IND vs ZIM सीरीज में रोहित शर्मा नहीं बल्कि ये खिलाड़ी करेगें केएल राहुल के साथ ओपनिंग

IND vs ZIM

IND vs ZIM सीरीज में रोहित शर्मा नहीं बल्कि ये खिलाड़ी करेगें केएल राहुल के साथ ओपनिंग

भारत और जिंबाब्वे (IND vs ZIM) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 18 अगस्त से शुरू होने वाली हैं जिसके लिए टीम इंडिया का ऐलान किया जा चुका है. देखा जाए तो एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप से पहले जिंबाब्वे के साथ होने वाली सीरीज काफी अहम मानी जा रही है जिसमें ओपनिंग करने के लिए तीन बड़े खिलाड़ी मजबूती से अपनी दावेदारी पेश करते नजर आ रहे हैं जो पिछले कई सीरीज में भी कमाल दिखा चुके हैं लेकिन अभी तक कुछ स्पष्ट नहीं है कि इस सीरीज (IND vs ZIM) में कौन खिलाड़ी ओपनिंग करेगा.

ओपनिंग करने के दावेदार हैं ये खिलाड़ी

Shikhar Dhawan

भारत और जिंबाब्वे (IND vs ZIM) के बीच होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज में शिखर धवन को उपकप्तान तो वही केएल राहुल को कप्तान बनाया गया है जहां केएल राहुल के साथ ऋतुराज गायकवाड, शुभ्मन गिल और शिखर धवन ओपनिंग करने के लिए बहुत बड़े दावेदार माने जा रहे हैं. आपको बता दें कि शुभमन गिल और शिखर धवन ने वेस्टइंडीज दौरे पर अपने बल्ले से शानदार प्रदर्शन दिखाया था जिस वजह से टीम इंडिया को जीत मिली थी. ऐसे में ज्यादातर उम्मीद है कि केएल राहुल के साथ शिखर धवन इस सीरीज (IND vs ZIM) में ओपनिंग कर सकते हैं लेकिन अभी इसे लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं है.

खराब प्रदर्शन से जूझ रहे ये खिलाड़ी

ruturaj

भारत और जिंबाब्वे (IND vs ZIM) के बीच होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज में टीम इंडिया के खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड को भले ही जगह मिली हो लेकिन उन्होंने बीते कई मैचों में अपने प्रदर्शन से हर किसी को निराश किया है. अभी तक वह अपने वनडे डेब्यू मैच के लिए तरस रहे हैं. उन्हे अभी तक एक भी वनडे मैच खेलने का मौका नहीं मिला है. आईपीएल 2022 में उनके बल्ले से सिर्फ एक हाफ सेंचुरी निकली है जहां लगातार मौका मिलने के बावजूद भी उन्होंने अपने बल्ले से वह प्रदर्शन नहीं दिखाया जिसकी उम्मीद उनसे की जा रही थी. यही वजह है कि धीरे-धीरे अब इस खिलाड़ी का करियर खतरे में नजर आ रहा है.

IND vs ZIM सीरीज के लिए टीम इंडिया का स्क्वाड

IND vs ZIM

भारत और जिंबाब्वे (IND vs ZIM) के बीच होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया में शिखर धवन, ऋतुराज गायकवाड, शुभ्मन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन, संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, आवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज और दीपक चाहर को जगह मिली है.

यह भी पढ़ें- IND vs ZIM: हमें हल्के में ना ले भारत, हम भारत को हरा सकते है, जिंबाब्वे ने भरी हुंकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *