Yuzvendra Chahal को वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में आराम मिलने पर फैंस को आया गुस्सा

Yuzvendra Chahal

इस वक्त टीम इंडिया के खिलाड़ी को यजुवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को लेकर अलग ही चर्चा शुरू हो चुकी है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर अब लोगों का गुस्सा निकल रहा है. वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले टी-20 सीरीज के लिए जैसे ही टीम इंडिया का ऐलान किया तो उसमें देखा गया कि इस प्लेइंग इलेवन में यजुवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को आराम दिया गया है जिसके बाद फैंस काफी हैरान है क्योकि बीते कई मुकाबलों में यूज़वेंद्र चहल ने बेहद ही शानदार प्रदर्शन दिखाया. ऐसे में इस सीरीज में उन्हें आराम देना किसी को भी रास नहीं आ रहा है.

शानदार फॉर्म में चल रहे Yuzvendra Chahal

Yuzvendra Chahal

अगर कुछ सीरीज में देखा जाए तो यजुवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का प्रदर्शन बेहद ही शानदार है. साउथ अफ्रीका सीरीज में उन्होंने 6 विकेट लेकर हर किसी को हैरान कर दिया था. इसके साथ ही इंग्लैंड के खिलाफ हुए दो मैचों की टी-20 सीरीज में भी उन्होंने 4 विकेट हासिल किए थे जहां इतने शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद भी यजुवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को वेस्टइंडीज के साथ होने वाली सीरीज में आराम दिए जाने पर फैंस काफी नाराज हैं.

टीम से बाहर हो चुके थे चहल

Yuzvendra Chahal

हर खिलाड़ी के जीवन में एक ना एक बार ऐसा समय जरूर आता है जब वह खराब प्रदर्शन से जूझ रहा होता है और उसे टीम से बाहर होना पड़ता है. यजुवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के साथ भी यही परिस्थितियां आई. जब साल 2021 में यजुवेंद्र चहल की प्रदर्शन में थोड़ी गिरावट देखने को मिली जिस वजह से उन्हें टीम से हटा दिया गया था लेकिन आईपीएल के बाद उन्होंने बेहद ही शानदार तरीके से वापसी करते हुए टीम इंडिया में दोबारा अपनी जगह बनाई है.

यही वजह है कि लगातार उन्हें हर सीरीज में खेलने का मौका दिया जा रहा था. ऐसे में चहल की जगह रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल और रवि बिश्नोई पर ज्यादा भरोसा है.

आईपीएल में भी किया कमाल

Yuzvendra Chahal

आईपीएल के प्रदर्शन पर एक नजर डालें तो उनका आईपीएल में बेहद ही शानदार प्रदर्शन रहा है जहां उन्होंने राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए इस सीजन सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी रहे थे जहां 17 मैचों में उन्होंने 27 विकेट लेकर पर्पल कैप भी अपने नाम किया था. देखा जाए तो इस वक्त यूज़वेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) जिस तरह से लय में नजर आ रहे हैं वैसे मैं उन्हें आराम देना बिल्कुल भी लोगों को पसंद नहीं आ रहा है. हालांकि बीसीसीआई ने यह फैसला किस तरह और क्या सोच कर लिया है इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है.

यह भी पढ़ें- Asia Cup 2022 को लेकर गहराया संकट, श्रीलंका में परिस्थिति ठीक नहीं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *